इनेलो नेता ससुर के सामने पति ने महिला पार्षद को चप्पल-डंडों से पीटा

7/17/2017 1:58:06 PM

डबवाली(संदीप):वार्ड नं. 5 से इनैलो समर्थित पार्षद पूजा पर शनिवार रात उसके ससुर जो इनैलो नेता व डबवाली नगर पालिका के पूर्व वाइस चेयरमैन रहे, ओमप्रकाश बागड़ी के सामने उसके पति अनिल ने डंडे बरसाने शुरू कर दिए। पार्षद ने ससुर पर भी गाली-गलौच का आरोप लगाया। इस दौरान महिला पार्षद के कपड़े भी फट गए। पार्षद अपने पति व ससुरालजनों के चंगुल से छूटकर घर से बाहर निकलने में कामयाब हुई। 

पीड़ित महिला पार्षद ने रात को ही राजस्थान में अपने पिता को मारपीट की जानकारी दी जिसके बाद उसके पिता व अन्य रिश्तेदार डबवाली पहुंचे। रविवार दोपहर को उसे डबवाली के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। डा. एम.पी. जैन ने बताया कि पार्षद पूजा के पेट व शरीर के अन्य हिस्सों पर अंदरूनी चोटें आई हैं। वहीं, कार्यकारी थाना प्रभारी रामनिवास ने कहा कि वे इस समय बाहर हैं। उनकी जानकारी में यह मारपीट का मामला नहीं है।

मतभेद हुआ था जिसे निपटा लिया : बागड़ी
इनैलो नेता व पार्षद के ससुर ओमप्रकाश बागड़ी ने कहा कि पूजा व उसके पति के बीच मामूली-सी बात को लेकर मतभेद हुआ था जिसे परिवार में निपटा लिया था। वह खुद व उनका पूरा परिवार पार्षद बहू का सम्मान करते हैं। उन्होंने व उनके परिवार के किसी सदस्य ने पूजा के साथ कभी गाली-गलौच या मारपीट नहीं की है।