SYL मुद्दा:इनेलों नेता का हुड्डा पर तंज,'अखबारों में फोटो छपवाने के लिए देते हैं बयान'

6/11/2017 4:15:11 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज):SYL के पानी को लेकर इनेलो पार्टी पूरे प्रदेश में जागरूकता अभियान चला रही है। लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा हमेश SYL का पानी प्रदेश में न आने का जिम्मेवार इनेलो पार्टी को बताते हैं। इन्ही आरोपों का जवाब देते हुए इनेलो नेता अभय सिंह चैटाला ने कहा कि हुड्डा केवल अखबारों में फोटो छपवाने के लिए इस तरह की बयानबाजी करते हैं। हुड्डा ने 10 साल के अपने शासनकाल में SYL के लिए काम क्यों नहीं किया। ये सब चौटाला ने चलाए जाने वाले जन-जागरण अभियान के तहत एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा। 

उन्होंने कहा कि जब तक सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार केंद्र सरकार हरियाणा के हिस्से का पानी नहीं दिलवाएगी, तब तक इनेलो पार्टी अपना आंदोलन जारी रखेगी। यह कांग्रेस और भाजपा के लिए राजनीतिक मुद्दा हो सकता है, लेकिन इनेलो पार्टी के लिए यह जीने-मरने का प्रश्न है। उन्होंने इसके लिए केंद्र व प्रदेश सरकार को 9 जुलाई तक अल्टीमेटम दिया है। अगर इस दौरान SYL के पानी के लिए कार्य नहीं किया गया तो इनेलो पार्टी पंजाब से आने वाले सभी रास्तों को बंद कर देगी और अपना आंदोलन तेजी से बढ़ाएगी। 

वहीं, मंदसौर में किसान आंदोलन के दौरान हुई हिंसा की इनेलो नेता ने निंदा करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश के डी.जी.पी. पर प्रधानमंत्री तुरंत कार्रवाई करें और इस आंदोलन को जिसने भड़काया है उन पर भी तुरंत कार्रवाई हो। साथ ही उन्होंने कहा कि इस तरह के आंदोलनों को भड़कानें में कांग्रेस का बहुत बड़ा योगदान रहा है।