इनेलो विधायक अभय चौटाला ने दान किए 300 पीपीई किट तथा 50 हजार मास्क

4/19/2020 3:50:29 PM

सिरसा (सतनाम सिंह): ऐलनाबाद के विधायक एवं इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने सिरसा के उपायुक्त रमेश चंद्र बिढान तथा सीएमओ डॉ. सुरेंद्र नैन को बुलाकर 300 पीपीई किट तथा 50 हजार मास्क दिए। साथ ही आश्वासन दिया कि यदि प्रशासन को आगे भी कोई जरूरत पड़ेगी तो इनेलो की ओर से हरसंभव मदद दी जाएगी। इस मौके पर अभय सिंह ने कहा कि इनेलो राजनीतिक पार्टी होने के साथ-साथ एक सामाजिक संगठन भी है जो हमेशा से ही प्राकृतिक आपदा से पीड़ितों की सहायता के लिए आगे रहा है। कोरोना जैसी महामारी से बचाव के लिए युवा विंग के हजारों सदस्य अब भी समाजसेवा में लगे हुए हैं।

वहीं सरसों खरीद पर पूछे गए सवाल पर अभय चौटाला ने कहा कि किसानों से सरसों की पूरी खरीद नहीं की जा रही है। किसानों को मैसेज भेजकर जितनी सरसों लाने के लिए कहा जाता है, मंडी में आने पर उससे कम की खरीद की जाती है जो किसानों के साथ अन्याय है। सरकार को इस तरफ ध्यान देना चाहिए ताकि किसानों की परेशानी कम हो। 

उन्होंने यह भी कहा कि निजी स्कूल संचालकों को अभिभावकों से तीन माह की फीस एक साथ नहीं लेनी चाहिए। इसके लिए कोई दबाव भी नहीं डालना चाहिए। उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि चौधरी देवीलाल ट्रस्ट के अधीन संचालित सभी कॉलेज व स्कूल में विद्यार्थियों को छूट दी जाएगी।

Shivam