Haryana Top 10: इनेलो के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभय सिंह चौटाला आज गुरुग्राम में करेंगे प्रेसवार्ता, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

1/13/2023 6:55:30 AM

डेस्क: हरियाणा के गुरुग्राम में इनेलो के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभय सिंह चौटाला आज प्रेसवार्ता करेंगे। इस दौरान कई विषयों को लेकर चर्चा की जाएगी। 

लव जिहाद का आरोप लगाते हुए विहिप ने किया थाने का घेराव, 8 दिन बाद युवती बरामद 

 विश्व हिंदू परिषद ने लव जिहाद का आरोप लगाते हुए युवती के परिजनों संग मिलकर थाने का घेराव किया। इस दौरान पुलिस ने आश्वासन देकर 8 दिन बाद युवती को बरामद कर लिया। उसके बयानों के आधार आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

Ambala AirForce Station में घुसपैठ करने वाले संदिग्ध से मिले गैजेट्स व केमिकल, UP का रहने वाला है शख्स  

अंबाला एयरफोर्स स्टेशन में एक संदिग्ध ने घुसपैठ करने की कोशिश की थी जिसे अंबाला पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पकड़ा गया संदिग्ध रामू यूपी के गाजीपुर का रहने वाला है और पोंटा साहिब में नौकरी करता था। एसपी अंबाला ने कुछ दस्तावेज इससे मिलने की पुष्टि की है।  

रेवाड़ी में देह व्यापार का भंडाफोड़, तीन महिलाओं समेत पकड़े गए 10 लोग 

रेवाड़ी जिले मेें पुलिस ने होटल में छापेमारी करते हुए तीन महिलाओं सहित दस लोगों को पकड़ा गया है। होटल संचालक पर देह व्यापार करने का आरोप है। पुलिस ने उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

सीएम की अध्यक्षता में जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक शुरू, 14 मामलों पर होनी है सुनवाई  

फरीदाबाद के सेक्टर 12 स्थित हुडा कन्वेंशन हाल में जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक में सीएम मनोहर लाल ने बतौर मुख्यमंत्री शिरकत की। इस दौरान उनके अध्यक्षता में बैठक शुरू हो चुकी है। 14 मामलों पर सुनवाई होनी है। 

यमुनानगर: भ्रष्टाचार के खिलाफ संयुक्त संघर्ष मोर्चा ने किया प्रदर्शन, नगर निगम पर लगे गंभीर आरोप 

संयुक्त संघर्ष मोर्चा नगर निगम में भ्रष्टाचार, डेवलपमेंट चार्ज, कूड़ा चार्ज और प्रॉपर्टी आईडी के नाम पर हो रही लूट को लेकर विरोध में उतर गए है। इस दौरान कार्यालय के बाहर जमकर धरना प्रदर्शन जारी है। यह प्रदर्शन सुबह 11 बजे से शुरू होकर शाम 5 बजे तक चलेगा। 

अवैध हथियारों सहित 2 गैंगस्टर्स गिरफ्तार, पिस्टल, देसी कट्टे व कारतूस किए बरामद  

हरियाणा पुलिस ने अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ अभियान चलाया है। जिसके अंतर्गत अंबाला पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने गैंगस्टर अमन बॉड व बंधन शर्मा को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। 

अवैध शराब सहित पकड़े गए आरोपी को पुलिस से छुड़ा ले गया बेटा, पुलिस ने दोनों को किया काबू  

अंबाला जिले में अवैध शराब सहित पकड़े आरोपी को उसका बेटा पुलिस से छुड़ा ले गया। यही नहीं, पुलिस ने जो अवैध शराब पकड़ी थी वह भी साथ ले भागे। हालांकि पुलिस ने दोनों आरोपियों को काबू कर लिया है।  

युवा नेता गोकुल सेतिया ने सिरसा नगर परिषद कर्मचारी को रिश्वत लेते पकड़ा, जमकर हुआ बवाल  

सिरसा नगर परिषद में आज जमकर हंगामा हुआ। हंगामे के पीछे की वजह ये थी कि सिरसा के एक युवा नेता गोकुल सेतिया ने नगर परिषद के एक कर्मचारी को रिश्वत लेते पकड़ा। पुरे मामले को सोशल मीडिया पर लाइव कर दिया गया, जिसके बाद जमकर हंगामा हो गया। 

Panipat: घर में सिलेंडर फटने से लगी भीषण आग, पति-पत्नी सहित 4 बच्चों की जिंदा जलने से मौत  

पानीपत जिले के तहसील कैंप क्षेत्र में वीरवार सुबह एक बड़ा हादसा देखने को मिला। जहां एक घर में सिलेंडर फट गया जिससे घर में भीषण आग लग गई। घर के अंदर मौजूद पति-पत्नी सहित चार बच्चे जिंदा जल गए। हादसे के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।  

पूर्व मंत्री मांगेराम के बेटे जगदीश नंबरदार ने की आत्महत्या, पूर्व विधायक नफे सिंह राठी समेत 6 पर मामला दर्ज 

पूर्व मंत्री मांगेराम के बेटे जगदीश नंबरदार ने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बताया जा रहा है कि जगदीश नम्बरदार की ऑडियो भी वायरल हुई थी। ऑडियो में जगदीश ने पूर्व विधायक नफे सिंह पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

 

 

 

 

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma