हमारी सरकार शहीदों के परिवारों को देगी 100 गज का प्लाट: ओपी चौटाला (VIDEO)

3/1/2019 3:47:23 PM

हांसी(संदीप/दीपक): हिसार के हांसी उपमंडल में आयोजित इनेलो की राज्य स्तरीय जन अधिकार रैली में पार्टी सुप्रीमो चौधरी ओम प्रकाश चौटाला ने शिरकत की। इनेलो का दावा है कि यह रैली अभूतपूर्व, ऐतिहासिक एवं उन विरोधियों के मुंह पर ताले लगाने वाली होगी जो यह कहते आ रहे हैं कि इनेलो टूट चुकी है। बता दें कि गत वर्ष सितंबर महीने में सोनीपत के गोहाना में आयोजित सम्मान रैली के बाद इनेलो की दूसरी बड़ी रैली मानी जा रही है। जिसमें इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला के इनेलो के समस्त नेता व हजारों की संख्या में कार्यकर्ता हिस्सा लेने पहुंचे।



जन अधिकार रैली में ओम प्रकाश चौटाला रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अधिकार मांगने से नहीं मिलते छीनने पड़ते हैं और उसके लिए संगठन को मजबूत बनाना पड़ता है। उन्होंने कहा कि सरकार मजबूर होकर मुझे जेल से रिहा करेगी और मार्च अंत तक आपके बीच आउंगा। उन्होंने कहा जो अच्छे साथी बहकाए गए हैं, बरगलाए गए हैं वो किसी व्यक्ति विशेष के साथ नहीं देवी लाल की विचारधारा के साथ हैं, जो संगठन को मजबूत और प्रभावी बनाएंगे।



चौटाला ने दावा किया कि 2019 में हरियाणा में इनेलो की सरकार बनेगी क्योंकि लूट मचाने वाली सरकार का पतन सबसे जरूरी है और इसकी जिम्मेदारी इनेलो के कार्यकर्तओं के कंधों पर है। उन्होंने कहा कि संगठन को मजबूत बनाएं ताकि देवी लाल के सपनों को पूरा किया जा सके।

किसानों को लेकर चौटाला की बड़ी घोषणाएं बड़ा दावा
चौटाला ने कहा कि यदि इनेलो की सरकार प्रदेश में आती है तो पहली कलम से स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करेंगे। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने भी घोषणा की थी लेकिन सरकार बनने के बाद उसे छेड़ा तक नहीं, आयोग की रिपोर्ट आज भी सरकार लागू करने को राजी नहीं है। उन्होंने दावा किया तेलांगाना की तर्ज पर हम किसानों को ज्यादा से ज्यादा सहूलियत देने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि स्वार्थी किस्म के लोग अपनी जरूरतों को पूरी करने के लिए जय जवान जय किसान का नारा देते हैं, जिसके बाद किसान खेत में, जवान सीमा पर अपना सर्वस्व न्यौछावर कर देते हैं। इसके लिए हमारी सरकार बनने के बाद हर शहीद फौजी के परिवार को 100 गज का प्लाट दिया जाएगा।

वहीं एसवाईएल पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि अजीब बात है पाकिस्तान को पानी दिया जा रहा है कि लेकिन एसवाईएल का पानी हरियाणा को नहीं दिया जा रहा है। हमने प्यासे मेवात को पानी देने के लिए मेवात कैनाल को शुरू किया, लेकिन नई सरकार के आते ही उठे ठप कर दिया गया। यदि अब हमारी सरकार बनी तो पहली कलम से दादूपुर नलवी और मेवात कैनाल का काम शुरू कर दिया जाएगा।
 

Shivam