इनेलो के प्रदेश प्रवक्ता सहित एक अन्य पर मामला दर्ज, ब्लैकमेल करने के लगे आरोप

1/7/2023 10:15:28 AM

अंबाला छावनी : इनेलो के प्रदेश प्रवक्ता ओंकार सिंह पर कैंट नागरिक अस्पताल के हार्ट सैंटर कार्डियोलाजिस्ट डॉ. राघव शर्मा ने उन्हें ब्लैकमेल कर 10 लाख रुपए मांगने के गंभीर आरोप लगाए है। वहीं इस मामले को लेकर इनेलो नेता ओंकार सिंह से बात करने का प्रयास किया तो उनका मोबाइल फोन स्विच ऑफ था।

शिकायतकर्ता ने बताया कि देवेंद्र कुमार गुप्ता निवासी हाउसिंग बोर्ड 8 फरवरी 2021 को हार्ट अटैक के कारण रोटरी अस्पताल से रैफर होकर हार्ट सैंटर कैंट अस्पताल में आए थे। मरीज की एंजियोग्राफी की गई। रिपोर्ट में आया कि मरीज को ट्रिप्पल वेसल डिजीज है। 14 फरवरी 2021 को स्थिर स्थिति में मरीज को डिस्चार्ज किया गया। उसके उपरांत 27 फरवरी 2021 को मरीज को दोबारा तकलीफ होने पर हार्ट सैंटर में फिर से भर्ती किया गया। इस बार मरीज की लैड मिड सिगमैंट में स्टंट डाला गया और उन्हें 4 मार्च को स्थिर स्थिति में डिस्चार्ज किया गया लेकिन देवेंद्र कुमार ने अन्य डॉक्टरों से विचार-विमर्श कर कहा कि उसे गलत स्टंट डाले गए है। इसी संबंध में उसने विभिन्न विभागों सहित सी.एम. विंडो पर उनके खिलाफ शिकायतें कर दीं लेकिन जांच दौरान वह बुलाने पर भी तीन बार जवाब देने के लिए अस्पताल में जांच कमेटी के सामने नहीं आया। जब एक बार वह जांच में शामिल हुआ तो कोई पुख्ता सुबूत पेश नहीं कर सका।

शिकायतकर्ता डॉ. राघव ने कहा कि अभी हाल ही में ओंकार सिंह ने फेसबुक पर साजिश के तहत देवेंद्र कुमार गुप्ता के साथ मिलकर एक वीडियो वायरल किया है। इसमें 10 लाख रुपए की मांग कर उन्हें व हार्ट सैंटर को बदनाम किया जा रहा है। उन दोनों ने मिली भगत कर ब्लैकमेल करने की नीयत से दबाव बनाते हुए उनसे 10 लाख रुपए मांगे है। साथ ही पैसे नहीं देने की एवज में अस्पताल से निकलवा देने की भी धमकी दी है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     

Content Writer

Manisha rana