इनेलो छात्र विंग के अध्यक्ष ने जेजेपी पर साधा निशाना, बोले- बेइज्जती होने के बावजूद भी बीजेपी से नहीं तोड़ रही गठबंधन

6/6/2023 3:58:34 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद के गांव ढांड में आज इनेलो की परिवर्तन यात्रा पहुंची। इस दौरान आईएसओ इनेलो छात्र विंग के अध्यक्ष अर्जुन चौटाला ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जेजेपी चमगादड़ की तरह चिपकी बीजेपी के साथ चिपकी है। बार-बार बेइज्जती करने के बाद भी गठबंधन नहीं तोड़ रही है। क्योंकि उन्हें पता है कि गठबंधन तोड़ते ही सभी विभाग छीन जाएंगे और केस भी दर्ज हो सकते हैं।

 

परिवर्तन यात्रा के दौरान जनता का मिल रहा  सहयोग: अर्जुन चौटाला

 

बता दें कि फतेहाबाद के गांव ढांड में आज इनेलो की परिवर्तन यात्रा पहुंची, जहां पर ग्रामीणों ने यात्रा का स्वागत किया। इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने ग्रामीणों को संबोधित किया और इनेलो की छात्र विंग यानी आईएसओ के अध्यक्ष अर्जुन चौटाला ने भी इस अवसर पर मौजूद रहे। मीडिया से बातचीत करते हुए अर्जुन चौटाला ने कहा कि आज उनकी परिवर्तन यात्रा फतेहाबाद में एंट्री कर गई है और लगातार उन्हें जनसमर्थन मिल रहा है।

 

गठबंधन का फैसला एक दिन में नहीं होता: अर्जुन चौटाला

 

अर्जुन चौटाला ने 23 जून को पटना में विपक्षी दलों की बैठक को लेकर कहा कि गठबंधन का फैसला 1 दिन में नहीं होता।  उनकी पार्टी इसको लेकर लगातार बातचीत कर रही है। पंजाब यूनिवर्सिटी पर हरियाणा के दावे को लेकर उन्होंने कहा कि हरियाणा में जो यूनिवर्सिटी है। उसे सीएम को पहले सुंदरीकरण करवाना चाहिए। ताकि छात्रों को अच्छी शिक्षा मिल सके। 18 जून को सिरसा में अमित शाह की दौरे को लेकर अर्जुन चौटाला ने कहा कि नेताओं को जनता के बीच आना चाहिए। साथ ही उनकी समस्याओं को भी दूर करना चाहिए। पंजाब यूनिवर्सिटी पर हरियाणा के भी दावे को लेकर अर्जुन चौटाला ने कहा कि  हरियाणा की कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी और अन्य यूनिवर्सिटियों में सहूलियत बढ़ाना चाहिए। 

                (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)        

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma