बरोदा उपचुनाव: इनेलो 15 अक्टूबर को करेगी उम्मीदवार की घोषणा, 16 को भरेंगे नामांकन

10/12/2020 9:48:38 AM

गोहाना (सुनील): हरियाणा की बरोदा विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए इनेलो 15 अक्टूबर को उम्मीदवार को घोषणा करेगी। इसके बाद आखिरी दिन यानि 16 अक्टूबर को पार्टी का उम्मीदवार नामांकन भरेगा। यह जानकारी गोहाना पहुंचे इनेलो के महासचिव अभय चौटाला ने दी।

अभय चौटाला गांव मुंडलाना में एक कबड्डी प्रतियोगिता में मुख्यातिथि के तौर पर शिरकत करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने बीजेपी और जेजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चुनाव से पहले एक बार भी बरोदा और गोहाना में नहीं आए। वे कहते हैं विधायक की डेथ के बाद वे बरोदा के विधायक हैं, कोई समस्या है मेरे पास आना, लेकिन विधायक की डेथ को भी छ महीने हो गए है, लेकिन वह एक बार भी गोहाना और बरोदा हलके में नहीं। अब मुख्यमंत्री मजबूरी में चुनाव के समय में यहां आए और यह कहा की यहां विकास हुआ ही नहीं। उन्होंने कहा कि जब वे हल्के में जाएंगे तब पता चलेगा कि लोग कितने उनके खिलाफ हैं। 

गौरतलब है कि बरोदा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए मतदान 3 नवंबर को होगा। जबकि मतगणना 10 नवंबर को होगी। उपचुनाव के लिए नामांकन भरने की प्रक्रिया 9 अक्टूबर से शुरु हो गई, यह नामांकन प्रक्रिया 16 अक्टूबर तक चलेगी, जबकि 17 अक्टूबर को नामांकन पत्रों की जांच होगी। वहीं प्रत्याशियों के नामांकन वापस लेने की अंतिम तिथि 19 अक्टूबर तय की गई है। अबकी बार कोरोना के चलते पांच फ्लाइंग टीम बनाई गई हैं, जो हलके में होने वाली हर एक्टिविटी पर नजर रखेंगी। 

vinod kumar