ताऊ देवीलाल की जयंती पर INLD उचाना में करेगी बड़ी रैली, OP चौटाला करेंगे चुनाव प्रचार का आगाज

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2024 - 09:38 AM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह) : जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे ही सियासी पार्टियों ने प्रचार अभियान को तेज कर दिया है। इसी कड़ी में इंडियन नेशनल लोकदल के सबसे बड़े स्टार प्रचारक पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला की आमद भी होने जा रही है। लंबे समय से सक्रिय राजनीति से दूर नजर आने वाले चौटाला बहुत जल्द इनेलो-बसपा गठबंधन की रैलियों में नजर आएंगे। इसकी पुष्टि उनके बेटे और पार्टी के प्रधान महासचिव अभय चौटाला ने की है।

PunjabKesari

 25 सितंबर को प्रदेश में होगा बड़ा बदलाव- अभय चौटाला  

अभय चौटाला ने कहा कि 25 सितंबर को प्रदेश में बड़ा बदलाव होगा और ताऊ देवी लाल की जयंती पर उचाना में होने वाली रैली को पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला सम्बोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में इस वक्त इनेलो-बसपा गठबंधन की लहर चल रही है और लोग ओमप्रकाश चौटाला को सजा दिलवाने वालों को सत्ता के नजदीक नहीं लगने देंगे। वहीं बीजेपी को भी सत्ता से बाहर करेंगे।  

बीजेपी और कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर बोले अभय चौटाला 

वहीं बीजेपी और कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर पूछे गए सवाल के जवाब में अभय चौटाला ने कहा कि बीजेपी ने तो बहुत बड़े-बड़े वायदे किये और अपने राष्ट्रीय मेनिफेस्टो में उन्होंने 2 करोड़ रोजगार देने की बात की। किसानों की आय दुगनी करने की बात सहित कई बड़ी-बड़ी बातें कही थी, लेकिन सब बातें धरी की धरी रह गई। जबकि कांग्रेस ने जो मेनिफेस्टो हिमाचल में दिया वहीं यहां भी है जो कि अब तक वहां भी लागु नहीं हुआ। इसके इलावा कई प्रदेशों में मेनिफेस्टो लागू ना होने के चलते सरकार से दूर चले गए। उन्होंने कहा कि झूठ के सहारे सरकार नहीं बनाई जा सकती। सरकार तो तब बनती है जब लोगों का विश्वास जीता जाता है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static