जहरीली शराब से मौत के मुद्दे को विधानसभा में उठाएगी INLD, नफे सिंह राठी ने भाजपा पर किया कटाक्ष

11/17/2023 4:36:02 PM

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी आज यमुनानगर पहुंचे थे। यहां उन्होंने कहा कि इनेलो यमुनानगर में जहरीली शराब से मौत के मुद्दे को विधानसभा में उठाएगी। इसके लिए सरकार ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। 

BJP के शासनकाल में जहरीली शराब से हो चुकी 500 से ज्यादा लोगों की मौत

इस दौरान उन्होंने कहा कि पीड़ितों को मुआवजा मिले, आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो। इसको लेकर इनेलो के अभय सिंह चौटाला यह मुद्दा विधानसभा में उठाएंगे। उन्होंने कहा कि पिछले नौ सालों में बीजेपी के शासनकाल में 500 से ज्यादा लोगों की जहरीली शराब से मौत हो चुकी है। लेकिन किसी भी मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है।
 
नफे सिंह राठी ने कहा कि जिस दिन मौत का सिलसिला शुरू हुआ तब मुख्यमंत्री यमुनानगर में थे। उन्होंने कहा कि ना तो कोई मंत्री ना कोई अधिकारी मृतकों के घर गया। उन्होंने इसके लिए आबकारी विभाग के मंत्री एवं डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के इस्तीफा की मांग की। राठी ने कहा कि हरियाणा में समाज का प्रत्येक वर्ग दुखी है। उन्होंने कहा कि बिहार की तर्ज पर पूरे देश में जातिगत मतगणना होनी चाहिए और उसी हिसाब से सभी को आरक्षण दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि इनेलो अपने संगठन को बनाने और मजबूत करने में काम कर रही है। 30 नवंबर तक प्रदेश के सभी 17 प्रकोष्ठों का हल्का, ब्लॉक व जिला स्तर पर गठन कर दिया जाएगा।

Content Writer

Manisha rana