घर में बंदियों की तरह मासूम बच्ची को कैद कर रखता था क्रूर बाप, पुलिस ने छुड़ाया (VIDEO)

8/21/2018 6:36:59 PM


यमुनानगर(सुमित): सरकार हो या समाज सेवी. बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के नारे दोनो ही देते रहे हैं, वहीं दूसरी ओर यमुनानगर के फर्कपुर में एक 6 साल की बच्ची को उसका पिता उसे सुबह घर मे बन्द करके गेट का ताला लगा अपने काम पर निकल जाता है, रात को 10 बजे आकर ताला खोलता है। वहीं बच्ची आने जाने वालों से बाहर निकलने की गुहार लगाती है, लेकिन इसकी आवाज किसी के कानों तक नहीं पहुंचती। बच्ची के साथ ऐसा व्यवहार देखकर हर कोई सहम जाएगा।



पड़ोसियों ने बताया कि बच्ची को इसका पिता सुबह घर मे बन्द करके ताला लगाकर चला जाता है और देर रात को आकर इसका ताला खोलता है। सारा दिन बच्ची आने जाने वालों को बाहर निकालने के लिए कहती। लेकिन उसके बाप की वजह से कोई भी उसे बाहर निकालने की हिम्मत नहीं कर पाता। क्योंकि बच्ची के लिए कुछ करने की कोशिश करता है तो इसका पिता उसे गालियां देनी शुरू कर देता है।



वहीं कुछ पड़ोसियों को इस बच्ची पर जुल्म देखा नहीं गया तो आज हिम्मत कर कुछ लोगों ने एक साथ मीडिया, पुलिस और चाइल्ड प्रोटेक्शन अधिकारियों को बुला इस बच्ची को बाहर निकालने के लिए मदद मांगी। देर रात पुलिस और चाइल्ड प्रोटेक्शन टीम ने रेसक्यू कर बच्ची को घर से बाहर तो निकाल लिया। लेकिन बच्ची के पिता के कुछ साथी इसका विरोध करने लगे कि वह बच्ची को उसके बाप के बिना कैसे लेकर जा सकते हैं। फिलहाल, पुलिस व चाइल्ड टीम बच्ची को अपने साथ चाइल्ड होम ले गए।

Shivam