अंबाला में मासूम की खेलते समय गले में रस्सी फंसने से मौत, छत पर बेसुध हालत में पड़ा था वंश

2/11/2023 1:24:15 PM

अंबाला (अमन कपूर) : अंबाला जिले में 8 साल का मासूम की खेलते समय गले में रस्सी फंसने से मौत हो गई। घटना अंबाला सिटी के न्यू इंद्रपुरी कॉलोनी की है। बच्चा अपने घर की छत पर खेल रहा था, जब परिजनों ने संभाला तो बेसुध हालत में पड़ा था। परिजन बच्चे को लेकर अफरा-तफरी में अंबाला सिटी सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आज शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिटी सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया। बच्चा खेलने के लिए छत पर गया था। उस दौरान उसके गले में रबड़ वाली रस्सी अचानक फंस गई। रस्सी मोंटी वाले गेट पर लगी हुई थी। बच्चे के पिता धोबी हैं, इसलिए कपड़े बांधने के लिए रस्सी रखी हुई थी। 

चौकी इंचार्ज ने बताया कि इंद्रपुरी कॉलोनी निवासी बच्चा अपने घर की छत पर खेल रहा था और वहां पर की प्लास्टिक की रस्सी बंधी हुई थी। खेलते हुए बच्चे की गर्दन उस रस्सी में अटकी और उसका दम घुट गया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। बच्चे को देखने जब उसकी बहन छत पर आई तो वह चिल्लाने लगी जिसके बाद उसके परिजनों ने उसे देखा और नागरिक अस्पताल ले आए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

Manisha rana