स्वीमिंग पुल में डूबने से मासूम की मौत, तीसरी कक्षा का छात्र था मृतक

5/26/2022 6:48:38 PM

झज्जर (दिनेश मेहता) : झज्जर जिले के निजी स्कूल के स्वीमिंग पुल में डूबने से 9 साल के मासूम की मौत होने का मामला सामनेे आया है। हादसा जहाजगढ़ मार्ग पर स्थित गांव खातीवास के एक निजी स्कूल में हुआ। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस झज्जर नागरिक अस्पताल पहुंची और मामले की जांच शुरु की। 

सूचना मिलने के बाद एसपी वसीम अकरम भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने जहां मृतक मासूम बच्चे के परिजनों से बातचीत की। वहीं पुलिस को इस मामले में उचित कार्यवाही किए जाने के आदेश दे दिए। एसपी वसीम अकरम ने बताया झज्जर के गांव खातीवास में एक निजी स्कूल है। यहां स्वीमिंग पुल की क्लास लगाई जा रही थी। उसी दौरान स्वीमिंग पुल में 9 साल का मासूम हितेश जोकि स्कूल के तीसरी कक्षा का छात्र है पुल में कूद गया। 

हांलाकि थोड़ी देर बाद ही हितेश को पानी से निकाल लिया गया था और उसे नागरिक अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसपी का यह भी कहना है कि परिजनों का आरोप है कि उन्हें हादसे की गलत सूचना दी गई। पहले तो स्कूल प्रबन्धन द्वारा उन्हें यह बताया गया कि हितेश को चोट लगी है। बाद में उन्हें कोई ओर सूचना दी गई। इसलिए मामला काफी संदिग्ध है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana