कैथल की धरती पर मनाएंगे इनसो स्थापना दिवस : दिग्विजय

5/18/2018 12:12:01 PM

भिवानी(पंकेस): इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने 5 अगस्त इनसो स्थापना दिवस को कॉमनवैल्थ खेलों में पदक विजेता व खिलाडिय़ों को समॢपत करते हुए कहा कि अबकी बार इनसो 5 अगस्त के स्थापना दिवस को कैथल की धरती पर मनाने जा रही है जिसकी तैयारियों को लेकर 20 मई को कैथल के आर.के.एम. पैलेस में इनसो की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई गई है।

इनसो अध्यक्ष ने कहा कि इसके साथ-साथ प्रदेश सरकार द्वारा छात्र संघ चुनाव को लेकर के सरकार के उदासीन रवैये के खिलाफ आगामी रणनीति तैयार की जाएगी। इनसो अध्यक्ष ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पहले तो इनसो के द्वारा हिसार की गुरू जम्भेश्वर यूनिवर्सिटी में भूख हड़ताल से घबराकर लिखिततौर पर 20 फरवरी को पत्र जारी किया गया जिसमें इनसो की सभी शर्तों को मानने की बात भी कही गई थी लेकिन आज 3 माह बीत जाने के बाद भी सरकार द्वारा छात्र संघ चुनाव को लेकर जमीनी स्तर पर कोई तैयारी न करना इस बात का प्रमाण है कि मौजूदा भाजपा सरकार गरीब के बेटे को राजनीति में आने से रोक रही है। 

चौटाला ने कहा कि जिस तरह से कॉमनवैल्थ खेलों के अंदर खिलाडिय़ों ने कड़ी मेहनत करके देश व प्रदेश का नाम विश्व के मानचित्र पर प्रसिद्ध किया था। उसके उलट सरकार का खिलाडिय़ों की राशि काटना खेलों के प्रति भाजपा का उदासीन रवैया दर्शाता है। इनसो 5 अगस्त को करनाल की धरती पर विजेता खिलाडिय़ों को सम्मानित करेगी। 


 

Rakhi Yadav