गन प्वाइंट पर बदमाशों ने लूटी इनोवा

11/29/2016 11:36:16 PM

गुड़गांव: मिलेनियम सिटी के एमजी रोड पर कार लुटेरों का गिरोह सक्रिय हो गया है। आए दिन इस रोड पर कार लूट व छिनैती की घटनाएं सामने आ रही हैं। एमजी रोड पर बदमाशों ने एक कार चालक को गन प्वाइंट पर लेकर उसकी कार छीन ली और फरार हो गए। यही नहीं बदमाश कार चालक को बंधक भी बना लिए और उसे हेलीमंडी के पास कार से उतार कर चले गए। 


इस मामले में कार मालिक की शिकायत पर डीएलएफ फेज-2 थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इससे पहले भी  इस रोड पर कार लूट की कई घटनाएं हो चुकी हैं। जानकारी के अनुसार वैभव सेठी सेक्टर-50 में रहते हैं। पुलिस के अनुसार सेठी ने अपनी शिकायत में बताया है कि रविवार को वह अपने कुछ दोस्तों के साथ साइबर हब में डिनर के लिए गए थे। उन्होंंने चालक राजेश को फोन करके कार लेकर आने को कहा। बताया जाता है कि राजेश इनोवा कार लेकर जा रहा था। 


एमजी रोड पर दो युवकों ने राजेश को रोक लिया। जब तक वह कुछ समझ पाता, तब तक एक युवक ने हथियार निकाल लिया और उसे गन प्वाइंट पर लेकर बदमाश कार की पीछे वाली सीट पर बैठा दिया। आरोप है कि वे कार चालक को बंधक बनाकर हेलीमंडी की ओर ले गए और फिर उसे कार से नीचे उतारकर फरार हो गए। किसी तरह चालक ने इसकी जानकारी कार मालिक को दी। कार मालिक की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।