इनसो के प्रदेश अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती

1/4/2019 5:40:23 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक स्थित महर्षि दयानंद विश्वविधालय के लॉ डिपार्टमैंट के पास कुछ युवकों ने लाठी व डंडों से इनसो के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप देशवाल पर हमला कर दिया और उसकी गाड़ी में भी तोड़फोड की। जिसके बाद उसे गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई के ट्रामा सैंटर में भर्ती करवाया गया। जहां देशवाल का इलाज चल रहा है। 

प्रत्यक्षदर्शी लॉ विभाग के छात्र रवि रेढू ने बताया कि दोपहर लगभग साढे- 12 बजे इनसो प्रदेश अध्यक्ष मदवी के लॉ डिपार्टमैंट में अपनी गाड़ी लेकर पहुंचा और उसी दौरान उस पर 60-70 युवकों ने हमला कर दिया। जिनके पास लाठी, डंडे और यहां तक कि पिस्तौल भी थे। इस हमले में प्रदीप देशवाल को काफी चोट आई है। रवि ने बताया कि इन हमलावरों में एनएसयूआई के कार्यकर्ता भी थे। जो घटना को अंजाम दे हथियार लहराते हुए फरार हो गए। 

 डीएसपी मोहम्मद जमाल ने बताया कि घटना की सुचना मिलते ही वे पीजीआई पहुंच गए थे और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। विश्वविधालय में लगे सीसीटीवी कैमरों की फूटेज को खंगाला जा रहा है और आरोपियों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि यह इनेलो व इनसो के कार्यकर्ताओं का पुराना झगड़ा हो सकता है। जबकि  सारा मामला प्रदीप देशवाल के बयान दर्ज होने के बाद ही साफ हो पाएगा। 

 

Deepak Paul