‘रणघोष’ के जरिए राजस्थान में JJP की मजबूत नींव डालेगी INSO: दिग्विजय चौटाला

7/26/2022 8:17:52 PM

चडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा के राजस्थान में आयोजित होने वाले इनसो के 20वें स्थापना दिवस को लेकर जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जननायक जनता पार्टी राजस्थान में एक बड़ा और मजबूत विकल्प बनेगी। इसकी शुरुआत पांच अगस्त को इनसो के 20वें स्थापना दिवस पर राजस्थान की राजधानी जयपुर में आयोजित कार्यक्रम ‘रणघोष’ के जरिए की जाएगी। जननायक चौ. देवीलाल और डॉ. अजय सिंह चौटाला की कर्मस्थली राजस्थान की नई पीढ़ी को एक मजबूत प्लेटफॉर्म देना ही जेजेपी का लक्ष्य है। इनसो के जरिए इसकी नई शुरुआत होगी। 

 

इनसो के स्थापना दिवस कार्यक्रम में हजारों छात्रों के शामिल होने का है दावा

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जेजेपी की छात्र इकाई इनसो इस बार अपना स्थापना दिवस राजस्थान की राजधानी जयपुर में मनाएगी। उन्होंने कहा कि स्थापना दिवस पर आयोजित होने वाले रणघोष कार्यक्रम में कई राज्यों से हजारों युवा भाग लेंगे। दिग्विजय ने कहा कि  राजस्थान में जेजेपी निरंतर संगठन विस्तार पर काम कर रही है और पार्टी द्वारा राजस्थान में प्रदेश अध्यक्ष भी बनाया जा चुका है। 

 

चौ. देवीलाल और अजय चौटाला ने लड़े थे राजस्थान से चुनाव

जेजेपी प्रधान महासचिव ने कहा कि चौ. देवीलाल सीकर से चुनाव जीतकर देश के उपप्रधानमंत्री बने और डॉ. अजय सिंह चौटाला राजस्थान के नोहर व दातारामगढ़ विधानसभा क्षेत्रों से विधायक रहे। दिग्विजय ने कहा कि हरियाणा के 17 विधानसभा क्षेत्र और सात जिले राजस्थान की सीमा से लगते हैं। उन्होंने कहा कि  राजस्थान से हमारा पुराना स्नेह हैं और  इनसो जननायक चौधरी देवीलाल की विचारधारा पर निरंतर आगे बढ़ रही है। इसलिए राजस्थान में इनसो के माध्यम से नई शुरुआत होगी। 

 

राजस्थान में कांग्रेस सरकार का विकल्प बनेगी जजपा- दिग्विजय

दिग्विजय ने कहा कि राजस्थान में मौजूदा कांग्रेस सरकार के सामने वहां के लोगों को जेजेपी के रूप में एक मजबूत और बड़ा विकल्प दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि वहां राजनीतिक रूप से खुद को कमजोर महसूस कर रहे युवाओं को आवाज दी जाएगी और युवाओं के लिए इनसो से अच्छा अन्य कोई प्लेटफार्म नहीं हो सकता। इस अवसर जेजेपी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह, एससी सेल के प्रदेशाध्यक्ष अशोक शेरवाल आदि मौजूद रहे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

Content Writer

Isha