सड़क हादसे में मृत इंस्पेक्टर रणबीर का पैतृक गांव में हुआ अंतिम संस्कार, अभी तक सदमे में पूरा परिवार

1/9/2024 8:46:19 PM

नरवाना(गुलशन चावला): दिल्ली पुलिस के दो इंसेक्टर सोमवार रात किसी इंक्वायरी पर जा रहे थे। इस दौरान सोनीपत नेशनल हाईवे 44 पर स्थित पिआऊ मनियारी में धुंध के कारण कार की ट्रक से टक्कर हो गयी। इस हादसे में कार सवार दिल्ली पुलिस में कार्यरत इंस्पेक्टर दिनेश बेनीवाल हैदरपुर नॉर्थ वेस्ट स्पेशल सेल व इंस्पेक्टर रणबीर सिंह चहल की  दर्दनाक मौत हो गयी।

इंस्पेक्टर रणबीर चहल जींद जिले के नरवाना का रहना वाले थे। जैसे ही ये हादसे की खबर मिली तो नरवाना पुलिस व परिजनों में शोक की लहर दौड़ गयी। शहीद रणबीर चहल का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव फरेन कलां में किया गया। दिल्ली पुलिस के एसीपी सहित पुलिस के अन्य अधिकारियों ने पुष्प चढ़ाकर सैल्यूट करते हुए भावभीनी श्रदांजलि  दी।

एसीपी प्रवीण ने बताया की दोनों अधिकारी ड्यूटी पर जा रहे थे, रात के समय कुंडली के पास ट्रक के साथ एक्सीडेंट हो गया। जिसके बाद घायलावस्था में इलाज के दोनों को अस्पताल लगाया गया, जहां  उनकी मौत हो गई।  उन्होंने कहा कि दोनों लोग बहुत ही होनहार अधिकारी थे। कॉमन वेल्थ में बहुत अच्छा काम किया था।  रणबीर चहल ने 2008 में सब इंस्पेक्टर के पद पर जॉइन किया था। दिनेश बेनीवाल ने 2009 में जॉइन किया था बाद में इंस्पेक्टर पर प्रमोट हो गए थे। वहीं हादसे के बाद पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।  

मृतक के साले धर्मवीर ने बताया कि अपने माता पिता का इकलौता बेटा था, जो देश की सेवा करते हुए ड्यूटी के दौरान शहीद हो गया। फिलाल नरवाना के भगत सिंह कॉलोनी में रह रहे हैं। अपने परिवार से मिलकर दिल्ली गए थे कि सोमवार को ड्यूटी के दौरान  हादसा हो गया।  मृतक इंस्पेक्टर चहल के एक 8 साल का बेटा व 12 साल की बेटी है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Editor

Saurabh Pal