डबल इंजन की सरकार समस्याओं का निदान करने की बजाय कुंभकरण की नींद सो रही है: सुनैना चौटाला

12/19/2022 12:05:44 AM

रेवाड़ी(महेन्द्र): सुनैना चौटाला ने कहा कि डबल इंजन की सरकार लोगों की समस्याओं का समाधान करने की बजाय कुंभकरण की नींद सो रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी और अपराध से लोग त्रस्त हो गए है, लेकिन मौजूदा सरकार कुछ नहीं कर रही है।  

बता दें कि इनेलो की प्रधान सचिव सुनैना चौटाला आज परिवर्तन लाओ संविधान बचाओ यात्रा की तैयारियों को लेकर पहुंची, जहां उन्होंने पंजाब केसरी से खास बातचीत करते हुए कहा कि लोगों की भावना से खिलवाड़ करते हुए परदेस में गठबंधन सरकार सत्ता सुख के लिए चलाई जा रही है। जननायक जनता पार्टी द्वारा जीत के बाद 51 सौ रुपए पेंशन करने का वादा किया, लेकिन आज तक वह भाजपा से बुढ़ापा पेंशन 3000 रूपये करने की सिफारिश करने की बात कह रहे हैं।

बीजेपी,जेजेपी और कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि दीपेंद्र हुड्डा उन्हें यह बताएं कि उनके समय में जो पेंशन बढ़ोतरी की बात की गई थी। जिसके बाद वह इस योजना को खारिज कर दिए थे। जिसके बाद अब 6 हजार रुपए पेंशन देने की बात कैसे की जा रही है। सुनैना चौटाला ने कहा कि इनेलो सरकार सत्ता में आने के बाद महिलाओं को सम्मान स्वरूप 15 सो रुपए हर महीने दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि महिलाओं पर बढ़ते अपराध और बिहार गुजरात जैसे राज्यों में शराबबंदी के चलते लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है इस पर उन्होंने कहा कि पूर्ण शराबबंदी ना होकर इसे लिमिटेड किया जाए। 

  (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

Content Editor

Ajay Kumar Sharma