उपायुक्त ने मेट्रो स्टेशन के उद्घाटन को लेकर दिए निर्देश

11/16/2018 10:56:10 AM

फरीदाबाद(सूरजमल): उपायुक्त अतुल कुमार द्विवेदी के कार्यालय में हुई बैठक में उन्होंने अधिकारियों  से कहा कि आगामी 19 नवम्बर को बल्लभगढ में राजा नाहर सिंह मैट्रो स्टेशन का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रिमोट कंट्रोल के माध्यम से करेंगे। उन्होंने बताया कि बल्लभगढ में मैट्रो के उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर करेंगे तथा मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी होंगे।  उन्होंने कहा कि इसके लिए जिस विभाग को जो जिम्मेवारी मिले, उसे निश्चित समयावधि में पूरा करना सुनिश्चित करें।

बैठक में मंच संचालन, माइक व्यवस्था, एलइडी लगाने, स्टेज बनाने, मुख्य अतिथि तथा अतिथि गणों के बैठने की व्यवस्था, प्रेस गैलरी, वीआईपी लोगों के बैठने के लिए स्थल तथा आमजन के बैठने की व्यवस्था और वहां पर पेयजल के प्रबंधन सहित एक- एक करके हर पहलू पर विचार-विमर्श करके विभिन्न विभागों के अधिकारियों को जिम्मेवारिया दी गई। उद्घाटन समारोह की व्यवस्था के लिए एसडीएम बल्लभगढ़ राजेश कुमार को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया।

बैठक में हुडा के एस्टेट आफिसर धर्मेन्द्र सिंह, अतिरिक्त उपायुक्त जितेंद्र कुमार, एसडीएम फरीदाबाद सतबीर मान, एसडीएम बल्लभगढ़ राजेश कुमार, एसडीएम बडख़ल अजय चोपड़ा, सीटीएम श्रीमती बलीना, नगर निगम के कार्यकारी अधिकारी अमरदीप जैन, डीसीपी हेडक्वार्टर लोकेंद्र सिंह,मैट्रो के डिप्टी चीफ इन्जीनियर श्री वास्तव सहित विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष में उपस्थित थे।
 

Deepak Paul