गिरफ्तारी से बचने के लिए अंतरिम जमानत की तैयारी में नैन, विदेश भागने की आशंका

2/7/2018 2:48:27 PM

सिरसा(ब्यूरो): डेरा सच्चा सौदा के वाइस चैयरमैन डॉ. पीआर नैन ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अंतरिम जमानत की तैयारी कर ली है। सूत्रों के बीते दिन नैन के करीबी लोग वरिष्ठ वकीलों से संपर्क कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार सीनियर वकील से सलाह लेने के बाद अंतरिम जमानत याचिका तैयार कर ली गई है। जो कि बुधवार को जमानत याचिका सत्र न्यायलय में दायर की जा सकती है।  

बताया जा रहा है कि नैन का नाम डेरा सच्चा सौदा से जु़ड़ी किसी भी एफआईआर में दर्ज नहीं है। लिहाजा पुलिस ने उसे किसी साजिश मेंआरोपी नहीं बनाया है। नैन का नाम किसी केस में दर्ज ने होने के बावजूद वह सिरसा एटीएस के समक्ष दो बार पेश हो चुके हैं। वहीं सिरसा पुलिस नैन के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने के बाद गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है। एटीएस इंचार्ज डीएसपी अजय शर्मा का कहना है कि वारंट की कॉपी सार्वजनिक स्थानों अौर डेरा में जल्द ही चस्पा दी जाएगी।

सूत्रों के अनुसार डॉ. नैन के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद उसके विदेश भागने की अाशंका है। पुलिस ने उसका पासपोर्ट जब्त नहीं किया है। सूत्रों के अनुसार यह भी माना जा रहा है कि डॉ. नैन गिरफ्तारी वारंट जारी होने से पहले ही देश से बाहर चला गया हो।