अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर अमित पंघाल के कोच का बेटा नहर में नहाते वक्त डूबा, खोजने में जुटी NDRF की टीम

6/6/2023 5:54:35 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक के पास से गुजरने वाली जेएलएन नहर में आज फिर एक हादसा हो गया। अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर अमित पंघाल के कोच अनिल धनखड़ का 18 वर्षीय बेटा अंगद नहाते समय नहर में डूब गया है। सुबह 9 बजे घर से अपने दोस्त के साथ नहर में नहाने के लिए गया था, लेकिन नहाते समय वो डूब गया। जिसकी सूचना उसके दोस्त ने घर पहुंच कर दी। घटना की सूचना मिलते ही रोहतक प्रशासन और पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया और एनडीआरएफ की टीम को बचाव के लिए तैनात कर दिया है। अभी तक की सूचना के अनुसार अंगद का कोई पता नहीं चला है।

नहर का भाव काफी तेज है। जिसके चलते बचाव कार्य में दिक्कत आ रही है। वही अंगद के दादा ने हरियाणा सरकार से अनुरोध किया है कि वह नहर के बहाव को रुकवाने का कष्ट करें ताकि उनके बच्चे का कोई सुराग लग सके। इस घटना के बाद चारों तरफ मातम पसर गया है।

मौके पर पहुंचे शिवाजी कॉलोनी थाना के डीएसपी विवेक कुंडू ने बताया कि जैसे ही पुलिस को सूचना मिली शिवाजी कॉलोनी थाना की पूरी टीम और वह खुद मौके पर पहुंच गए और स्थिति का जायजा लेकर एनडीआरएफ की टीम को बचाव कार्य के लिए तैनात कर दिया। हालांकि गुस्साए परिजनों ने झज्जर रोड पर कुछ देर के लिए जाम लगा दिया था लेकिन पुलिस प्रशासन के समझाने के बाद जाम खुलवा दिया। उम्मीद की जा रही है कि स्थानीय प्रशासन के प्रयासों और एनडीआरएफ की टीम के खोजने के प्रयास से जल्द ही किशोर का पता लग जायेगा। लेकिन अभी तक की सूचना के अनुसार डूबे हुए किशोर का कोई अता पता नहीं चल पाया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Editor

Mohammad Kumail