इंटरनेशनल हॉकी खिलाड़ी आत्महत्या मामले में आया नया मोड़, ट्रेन ड्राइवर ने बताया सच

8/5/2017 1:01:18 PM

रेवाड़ी:हरियाणा के रेवाड़ी की अंतरराष्ट्रीय महिला हॉकी खिलाड़ी ज्योति गुप्ता की आत्महत्या का खुलासा ट्रेन ड्राइवर ने किया है। ज्योति ने आत्महत्या कैसे की इसकी असली सच्चाई ड्राइवर ने बताई है। ड्राइवर विक्रम ने बयान में बताया कि एक लड़की ओवरब्रिज के नीचे दूर से खड़ी दिखाई दी थी। इसके लिए ट्रेन का हॉर्न भी बजाया गया। एक बार तो वह पीछे हटी लेकिन बाद में उसने अपनी गर्दन ट्रेन के नीचे दे दी।

हालांकि मृतका के परिजन आत्महत्या की बात मानने को तैयार ही नहीं हैं। परिजनों के अनुसार अनुसार ज्योति जैसी होनहार लड़की आत्महत्या कर ही नहीं सकती। ट्रेन के चालक बिक्रम गुप्ता के बयान के आधार पर जीआरपी ने इसमें आत्महत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। 

ज्योति ने अपनी मां से क्यों बोला था झूठ ?
जी.आर.पी. थाना प्रभारी रणबीर सिंह ने बताया कि ज्योति की मां ने अपने बयान में बताया है कि जब उसने बुधवार शाम साढ़े पांच बजे ज्योति को फोन किया तो उसने बताया कि वह रोहतक है और बस में बैठकर सोनीपत आ रही है। ऐसे में इस बात का पता लगाया जाएगा कि आखिर ज्योति ने अपनी मां से झूठ क्यों बोला। 

अभी पुलिस इस बात को देख रही है कि जब ज्योति सोनीपत से निकली तो घर से अपनी बीए की मार्कशीट में करेक्शन कराने की बात कहकर निकली थी। उसके बैग में कोई मार्कशीट ही नहीं मिली। ऐसे में यह भी सच्चाई जानने का प्रयास किया जाएगा कि वह मार्कशीट लेकर भी आई थी या नहीं।