अंतर्राज्यीय स्नैचिंग व बाइक चोर गिरोह के सरगना सहित 3 अरेस्ट

9/10/2019 4:58:18 PM

पानीपत (संजीव): दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश व अलग-अलग क्षेत्रों में स्नैचिंग व चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले 5 सदस्यीय अंतर्राज्यीय गिरोह के 3 सदस्यों को सी.आई.ए.-1 पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में पुलिस की एक गोली गिरोह के सरगना के दाहिने पैर पर लगी, जिससे वह घायल हो गया। बाद में उपचार हेतु उसे खानपुर पी.जी.आई. रैफर किया गया।

पूछताछ में आरोपियों से चेन स्नैचिंग की 3 तथा बाइक चोरी की करीब 50 वारदातों का खुलासा हुआ है। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर 10 दिन का रिमांड हासिल किया है। बदमाशों से 2 देसी पिस्तौल 315 बोर,2 खाली रोल,एक चाकू व एक बाइक बरामद हुई है।

उप-पुलिस अधीक्षक बिजेन्द्र सिंह ने प्रैस वार्ता दौरान बताया कि सी.आई.ए.-प्रभारी संदीप छिक्कारा को सूचना मिली कि कुछ बदमाश एंबिएंस सिटी के पास बाइक पर घूम रहे हैं। टीम के साथ मौके पर दबिश दी तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में गिरोह के सरगना मंगल निवासी बिरालीयन झिझाना उत्तर प्रदेश के दाहिने पैर पर गोली लगी है। वहीं, 2 अन्य सदस्यों की पहचान विक्की निवासी खानपुर कला ङ्क्षझझाना व राहुल निवासी खानपुर जिला शामली के रूप में हुई।

Shivam