राजस्थान के पूर्व सांसद की टली मौत, हरियाणा में धरे गए इंटरस्टेट गैंगस्टर

9/3/2019 6:26:03 PM

सिरसा (सतनाम सिंह): सिरसा सीआईए पुलिस ने इंटर स्टेट गैंग के 2 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस पूछताछ में इन में से एक आरोपी श्याम सुंदर ने बताया है कि वो राजस्थान के बीकानेर के पूर्व सांसद कांग्रेस नेता रामेशवर लाल डूडी की हत्या करने की फिराक में थे। इसके लिए उन्होंने पटना में हथियारों के लिए पैसे भी दे दिए, जिसे इन लोगों ने खरीदने जाना था। डीएसपी राजेश कुमार ने प्रेस कांफेरेंस में बताया की दोनों आरोपी हार्डकोर क्रिमिनल हैं, इनपर हत्या लूटपाट सहित कई मामले दर्ज हैं।

डीएसपी के मुताबिक, आरोपियों से पूछताछ में सामने आया है  कि इनमें से एक आरोपी श्याम सुंदर राजस्थान के बीकानेर के पूर्व सांसद रामेशवर लाल डूडी की हत्या की प्लानिंग बना रहा था। उसने बताया की इसके लिए उसने पटना से 6 पिस्टल 550 कारतूस लेकर आना था, अभी ये प्लानिंग कर रहे थे कि इससे पहले ये पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

उन्होंने बताया की श्याम सुंदर पर राजस्थान में कई मामले दर्ज हैं, ये हत्या के मामले में वांटेड था। इसके अलावा दूसरा आरोपी जो हरियाणा का रहने वाला हैं, उसने फतेहाबाद में भी एक शख्स की हत्या का प्रयास किया था।

Shivam