ऑक्सीजन कमी से मरने वाले मामले की जांच अभी भी अधूरी, 15 दिन में देनी थी रिपोर्ट

6/20/2021 12:36:18 PM

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह) : ऑक्सीजन कमी से निजी हॉस्पिटल में चार लोगों की मौत मामले की जांच करीब 55 दिन बाद भी अधूरी है। जबकि जांच रिपोर्ट 15 दिन यानि दस मई तक सौंपनी थी। अब यह जांच ओर भी लंबी होने की उम्मीद है। कारण जांच अधिकारी एडीसी राहुल हुड्डा चार महीने के लंबे अवकाश पर चले गए हैं।

25 अप्रैल को कोरोना महामारी के बीच एक निजी हॉस्पिटल में ऑकसीजन कमी के चलते चार मरीजों की मौत हो गई थी। ऑक्सीजन सप्लाई नहीं होने इस हादसे की गूंज पूरे देशभर में गुंजी लेकिन अभी तक दोषी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई ना ही जांच पूरी हुई। डीसी यशेंद्र सिंह ने इस मामले की जांच एडीसी राहुल हुड्डा को सौंपी और 15 दिन में जांच रिपोर्ट पेश करने को कहा। इस मामले की अभी भी जांच ही चल रही है।

दो दिन पहले कष्ट निवारण समिति की मीटिंग में भी राज्यमंत्री डॉ बनवारीलाल के सामने भी मृतकों के परिजनों ने जमकर हंगामा कर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की थी। अब जब एडीसी चार माह के लंबे अवकाश पर चले गए हैं, तो नए अधिकारी फिर नए सिरे से जांच करनी होगी। साफ है कि यह मामला लंबा खींचेगा और हो सकता है कि इस घटना के गुनाहगार बचने का रास्ता निकालने की जुगत में सफल भी हो जाएं।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 
 

Content Writer

Isha