एक हजार से ज्यादा परिवार इस बार नहीं देंगे वोट !

2/26/2024 5:21:41 PM

गुड़गांव, (ब्यूरो): साल 2016 से अपने आशियाने की बाट जोह रहे इन निवेशकों का आज गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने हरियाणा रियल एस्टेट रेगुलेटरी अथॉरिटी यानि हरेरा कार्यालय का रूख कर लिया। निवेशकों का कहना है कि इस बार वह लोकतंत्र के महापर्व यानी चुनावों में अपनी भागीदारी नहीं निभायेंगे।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

वह उसी का साथ देने के लिए आगे आएंगे जो उन्हे उनके सपनों का आशियाना दिलाने में उनकी मदद करेंगे। निवेशकों की माने तो वह गुड़गांव से लेकर चंडीगढ़ तक न्याय की गुहार लगा चुके हैं, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। यही कारण है कि आज उन्हें हरेरा कार्यालय के बाहर अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करना पड़ रहा है। 

 

निवेशकों की मानें तो उन्होंने अपने सपने का आशियाना बनाने के लिए बैंक से लोन लिया था। अब न तो उन्हें फ्लैट मिल पाया है और न ही बैंक अपनी रिकवरी रोक रहा है। अब उन पर इंस्टालमेंट और रेंट की दोहरी मार पड़ रही है। उन्होंने बताया कि बिल्डर ने साल 2016 में द्वारका एक्सप्रेसवे पर एक्सप्रेस टावर के नाम से इस प्रोजेक्ट को लांच किया था। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लांच हुए इस को हरेरा से स्वीकृति मिलने के बाद प्रोजेक्ट पर उन्हें विश्वास गया था। साल 2017 में एनवायरमेंट क्लीयरेंस मिलने के बाद इस प्रोजेक्ट को तीन साल में पूरा करना था, लेकिन आज तक यह प्रोजेक्ट करीब 60 प्रतिशत ही पूरा हुआ है। वह अपनी शिकायत लेकर किसी अधिकारी के पास जाते हैं तो उन्हें यह कह कर वापस भेज दिया जाता है कि उनकी समस्या का समाधान हरेरा द्वारा ही किया जायेगा। 

 

फ़िलहाल निवेशकों ने साफ़ कर दिया है कि अगर जल्द ही उन्हें अपने सपनों का आशियाना नहीं मिला तो इसका खामियाजा उन्हें आने वाले चुनावों में देखने को मिल सकता है। वहीं इस मामले में जब बिल्डर  का पक्ष लेना चाहा तो उनसे संपर्क नहीं हो पाया। 

Content Editor

Pawan Kumar Sethi