गुरुग्राम में आईपीएल सट्टेबाज गिरोह का भंड़ाफोड़, दो गिरफ्तार

5/16/2018 11:36:15 AM

गुरुग्राम(सतीश राघव): गुरुग्राम पुलिस ने अाईपीएल में सट्टेबाजी करने वाले गिरोह का भड़ाफोड़ करने में सफलता हासिल की है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि न्यू पालम बिहार इलाके के एक मकान में सट्टेबाजी का खेल चल रहा है। हरकत में अाई पुलिस ने रेड कर दो लोगों को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अारोपियों के कब्जे से कैश, मोबाइल फोन और एक एलईडी टीवी बरामद किया है। 

गुप्त सूचना के अाधार पर छापेमारी कर मैच पर सट्टा लगा रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है। सट्टा खिलाने वाले दो अारोपी लगातार लोगों के संपर्क में थे जो सट्टा खेलते है। वहीं एक कमरा लेकर वो बैंटिंग करा रहे है। राजस्थान रॉयल औऱ कलकत्ता नाइटराइडर के बीच खेल जा रहे 15 मई को मैच में ये सट्टा लगा हुआ था। उसी दौरान पुलिस ने मौके पर जाकर वहां रैड की औऱ मौके से 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया

गुरुग्राम पुलिस ने बजघेडा थाना में मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को रिमांड पर लिया है। आरोपियों से पुलिस ने 14 हजार रुपए नकद और करीब 5 मोबाइल और एक केबल टीवी बरामद किया है, वहीं पुलिस आरोपियों को रिमांड पर लेकर ये भी पता लगा रही है। इस पूरे सट्टा खेल में उनके साथ और कौन लोग शामिल है। फिलहाल पुलिस ने इस मामला को गंभीरता से लेते हुए इस खेल के दूसरे सौदेबाजों की भी तलाश कर रही है।

Deepak Paul