मंदिर की आड़ में IPL मैचों पर सट्टा लगाता आरोपी काबू, 100 मोबाइल बरामद(Video)

4/24/2018 12:00:14 PM

हांसी(संदीप सैनी): हांसी सीआईए टीम ने जगदीश कॉलोनी में छापा मारकर आईपीएल मैचों पर सट्टा लगा रहे एक युवक को 100 से अधिक मोबाइलों के साथ पकड़ा है। पुलिस ने युवक से 44 मोबाइल की लाइन, एक एलईडी अौर एक रजिस्टर को बरामद किया है। आरोपियों ने मंदिर की आड़ में गोरखधंधा चलाया हुआ था। 

सीआईए पुलिस को देर शाम सूचना मिली थी कि मुल्तान कॉलोनी के एक घर में आईपीएल मौचों पर बड़े स्तर पर सट्टा लगाया जा रहा है। सीआईए ने एएसआई संजय कुमार की अगुवाई में जगदीश कॉलोनी कमलेश के मंदिर के पीछे बने घर में छापा मारकर संजय अनेजा को सैकड़ों मोबाईलों, रजिस्टर व लाईन के साथ गिरफ्तार कर लिया। 

संजय अनेजा ने बताया कि वह मुकेश उर्फ मंटू के यहां नौकरी का काम करता है। सीआईए ने बताया कि वह मंगलवार को मुकेश की गिफ्तारी के प्रयास करेगी और बरामद किए गए रजिस्टर में लिखे नामों की पड़ताल करेगी। इस मामले के तार कई बड़े अंतर्राष्ट्रीय गिरोह से जुड़े हो सकते हैं। सीआईए टीम ने जब छापा मारा तो सट्टेबाजों द्वारा दिल्ली डेयरडेविल्स और पंजाब इलेवन पर सट्टा लगाया जा रहा था। दोनों टीमों पर लाखों रुपए का सट्टा लगाया जा चुका था। बरामद की डायरी में उन सभी के लोगों के नाम पता लगाए जाएंगे जो मैचों पर सट्टा लगा रहे थे।

Nisha Bhardwaj