जिम्नास्टिक प्रतियोगिता के दौरान फ्लोर पर डाली लोहे की कील, वीडियो वायरल (VIDEO)

8/29/2018 7:52:54 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद के सेक्टर 12 स्थित राज्य स्तरीय खेल परिसर में चल रही है स्कूलों की जिला स्तरीय जिम्नास्टिक प्रतियोगिता में 2 लोगों द्वारा फ्लोर पर लोहे की कील डालने का मामला सामने आया है। कील फ्लोर पर क्यों डाली गई यह तो पुलिस जांच का विषय है, लेकिन दर्शकों ने इस पूरी घटना को अपने मोबाइल में कैद कर लिया। जो कल से ही यह वीडियो वायरल हो रहा है। मामले की शिकायत पुलिस को एक निजी स्कूल के एमडी और टीचर के खिलाफ कर दी गई है, लेकिन पुलिस ने घटना के संबंध में किसी तरह का कोई केस दर्ज नहीं किया है।



दरअसल, फरीदाबाद के राज्य स्तरीय खेल परिसर में कल जिला स्तरीय स्कूली जिम्नास्टिक प्रतियोगिता चल रही थी। तभी जिमनास्टिक फ्लोर पर किसी ने लोहे की कील डाल दी। हालांकि कील किसी के पैर में नहीं लगी। जब दर्शकों ने फ्लोर पर कील देखी तो इस बात को लेकर विवाद हो गया। मौके पर पुलिस को बुलाया गया और आयोजक कौन है इसकी शिकायत पुलिस को दी। वहीं वीडियो में यह भी सुनने को मिल रहा है कि जिस व्यक्ति ने कील डाली है वो खुद उसकी तस्वीरें ले रहा है।

मामले की जांच कर रहे अधिकारी मंजीत कुमार ने बताया कि इस मामले में कील डालने का आरोप होली चाइल्ड स्कूल के टीचर हुकम सिंह और एमडी पर लगाया गया। यह कील किस लिए डाली गई इसका भी पता नहीं चल सका है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Shivam