कहीं गुड़गांव में नए गैंग की सुगबुगाहट तो नहीं, पुलिस ने बरामद किया हथियारों का जखीरा

5/17/2020 11:25:14 AM

गुड़गांव (रीतेश) : लॉकडाउन में जिस तरह से जिम चलाने वाले मंजीत पहलवान की करीब 14 गोली मारकर की गई हत्या को लेकर यह भी सवाल खड़े हो रहे है कि कहीं साइबर सिटी गुड़गांव में एक बार फिर कोई बड़ा गैंग तो नहीं बनाया जा रहा है। मंजीत हत्याकांड के बाद इस मामले में पकड़े गए लोगों को रिमांड पर लेकर जो खुलासे और बरामद किए गए हथियारों के जखीरे इस ओर इशारा जरुर कर रहे है। सेक्टर 17 क्राइम ब्रांच की टीम ने 9 हथियार जिनमें 5 पिस्टल, 2 देशी कट्टे, 2 रिवाल्वर , 97 कारतूस के अलावा एक ब्रेजा कार, एक स्कार्पियों और एक स्कूटी बरामद किए है।

केयरटेकर का काम लेकर हुई थी मंजीत की हत्या  
एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने बताया कि सोसाइटी में केयरटेकर का काम लेने की बात को रंजिस के चलते आरोपियों ने मंजीत की हत्या की थी। इस मामले में क्राइम ब्रांच प्रभारी इंस्पेक्टर नरेंद्र की टीम ने धीरज उर्फ धीरु, दीपक मनीष औऱ सोमबीर को गिरफ्तार किया था। 

पहले भी जेल जा चुका है धीरु
एसीपी क्राइम ने बताया कि पुलिस पूछताछ में यह भी पता चला है कि धीरज उर्फ धीरु पहले भी हत्या, मारपीट, लड़ाई झगड़े की करीब आधा दर्जन वारदातों को अंजाम दे चुका है और कई बार जेल भी जा चुका है। जेल में इसकी मुलाकात अशोक राठी से हुई और इन दोनों के बीच दोस्ती हो गई। अशोक राठी की हत्या हो जाने के बाद उसके हथियार यह ले आया और वारदात को अंजाम दिया। हथियार और कार इसने अपने साथियों को उपलब्ध करवाई और इसके कहने पर इसके साथियों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था।

Edited By

Manisha rana