आईटी सेल प्रमुख विक्रम सिंह नेगी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, शोक प्रकट करने पहुंचे अनिल विज(VIDEO)

3/14/2022 11:46:34 AM

अंबाला(अमन): भाजपा आईटी सैल प्रमुख व सदर मंडल के कार्यकारी सदस्य विक्रम सिंह नेगी की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई। मिली जानकारी अनुसार परिवार के सभी सदस्य किसी काम से अमृतसर गए हुए थे । नेगी कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे जब अमृतसर से परिजनों ने फोन पर शाम को बात करनी चाही तो नेगी के फोन न उठाने पर पड़ोसियों को सुचना देकर घर भेजा गया । पड़ोसियों ने देखा कि विक्रम सिंह नेगी बिस्तर पर मृत पड़े हैं जिसकी सुचना परिजनों को दी गई।

सुचना मिलते ही भाजपा के कार्यकर्ता और पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए। उनका परिवार भी देर रात तक घर पहुंचा। नेगी के संदिग्ध परिस्थियों में मृत होने की सूचना पाकर गृहमंत्री अनिल विज भी नेगी के परिजनों को ढांढस बंधाने उनके घर आये।

वहीं कैंट सदर थाना प्रभारी नरेश कुमार भी दल बल सहित मौके पर पहुंचे और फोरेंसिक जाँच टीम को सुचना दी गई। SHO बताया कि नेगी की मौत संदिग्ध हालत में हुई है इसकी गहनता से जाँच की जाएगी। फोरेंसिक टीम व पुलिस ने पुरे घर को गहनता से खंगाला और मृतक नेगी के शव का डाक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम की बात कही है । फ़िलहाल मृतक का शव नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Vivek Rai