संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला आईटीबीपी के जवान का शव(Video)

7/15/2018 5:35:55 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के सबोली गांव में स्थित आईटीबीपी के सेंटर में उस समय सनसनी फैल गई। जब एक जवान का शव फंदे से लटका हुआ मिला। मृतक पंजाब के मोहाली का रहने वाला था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है। वहीं मृतक जवान के परिजनों ने मौत की पूरी जांच किए जाने की मांग की है। पुलिस ने कहा है कि सबसे पहले जवान की कॉल डिटेल को निकाला जाएगा। उसके बाद मामले की आगे की जांच की जाएगी।



जानकारी के मुताबिक, सेना का जवान लखबीर सिंह जो आईटीबीपी में सेवाएं दे रहा था, आज उसने आईटीबीपी के सबोली सेंटर पर फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना के बाद आला अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंची शव को उतारा गया। पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पंजाब के मोहाली से आए परिजन ने कहा कि उनकी फोन पर बात हुई थी, ऐसी कोई बात नहीं थी, लखबीर की मौत की पूरी जांच हो।

पुलिस जांच अधिकारी ओम प्रकाश ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक जवान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया गया और कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पूरे मामले में सबसे पहले लखबीर की फोन डिटेल निकाली जाएगी, जिसके आधार पर पूरे मामले की कार्रवाई शुरु की जाएगी।

Shivam