आईटीआई इंस्ट्रक्टर ने फांसी लगाकर दी जान, जंगल में पेड़ से लटकती मिली लाश

punjabkesari.in Wednesday, Feb 24, 2021 - 10:46 PM (IST)

जींद (ब्यूरो): हरियाणा के नूहं जिले में कार्यरत एक आईटीआई इंस्ट्रक्टर ने बड़ा बीड़ वन में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक गांव ढांडा खेड़ी का रहने वाला था। परिजनों ने मृतक को मानसिक रूप से परेशान बताया है। शहर थाना पुलिस ने मृतक के शव का सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि बड़ा बीड़ वन में बीती रात पेड़ से फांसी के फंदे पर एक युवक लटकता देखा गया। नजदीक ही उसकी बाइक खड़ी हुई थी। घटना की सूचना पाकर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को फांसी के फंदे से उतार सामान्य अस्पताल पहुंचाया। मृतक की जेब से मिले कागजातों के आधार पर उसकी पहचान गांव ढांडा खेड़ी निवासी अमित (26) के रूप में हुई।

अमित मंगलवार दोपहर बाद अपने पिता बरकत अली से मेडिकल करवाने की बात कहकर घर से निकला था। जिसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा। मृतक के पिता बरकत अली ने बताया कि अमित लगभग दो साल पहले नूंह आईटीआई में अनुबंध आधार पर इलेक्ट्रीशियन अनुदेशक के पद पर नियुक्त हुआ था। दस फरवरी को वह घर छुट्टी आया था। पिछले तीन चार दिन से उसकी तबीयत खराब थी. छुट्टी आगे बढ़वाने के लिए वह मेडिकल करवाने की बात कहकर घर से निकला था।

सात माह पहले हुई थी शादी
अमित की शादी लगभग सात माह पहले हुई थी। अमित ने यह कदम क्यों उठाया यह भी बरकत अली की समझ से परे है। शहर थाना पुलिस ने मृतक के शव का सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। शहर थाना के जांच अधिकारी वजीर ने बताया कि मृतक को परिजनों ने मानसिक रूप से परेशान बताया है। फिलहाल मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static