ITI की छात्रा ने टीचर पर लगाया छेड़छाड़ व अश्लील हरकत करने का आरोप

5/11/2018 7:45:15 PM

गुरूग्राम(सतीश): गुरुग्राम के सरकारी आईटीआई की महिला विंग में पढऩे वाली एक छात्रा ने आईटीआई में बतौर इंस्ट्रक्टर काम करने वाले शिक्षक देवीलाल पर संगीन आरोप लगाया है। पीड़िता ने पुलिस को दी लिखित शिकायत में आरोप लगाया है कि आरोपी टीचर देवीलाल उसे गाहे-बगाहे छेड़ता था। आरोपी ने आईटीआई में ही उसका हाथ पकड़ लिया और गलत करने के लिए दबाव बनाने लगा। पीड़िता ने इन बाबत आईटीआई महिला विंग के प्रिंसिपल से शिकायत भी की, लेकिन प्रिंसिपल ने बदनामी का डर दिखा कर मामले को रफा दफा करने में लग गए।

पीड़िता ने बताया कि इसके बाद से देवीलाल की हरकते बढऩे लगी वो कभी फोन पर तो कभी घर आकर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। थक हार कर पीड़िता ने अपने परिजनों से शिकायत की जिसके बाद पीड़िता के परिजन पुलिस कमिश्नर के पास पहुंचे। पीड़िता का कहना है कि टीचर छात्राओं के साथ मनमानी करता है शिकायत करता है और शिकायत के लिए हमें फेल करने की धमकी देता है।

पीड़िता की लिखित शिकायत के आधार पर पुलिस ने सेक्टर 14 थाना में आरोपी देवीलाल के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस प्रिंसिपल से भी पूछताछ कर रही है। फि़लहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है।

Shivam