प्रैक्टिकल परीक्षा देने घर से निकला था छात्र, रास्ते में मिली मौत साथ ले गई(VIDEO)

1/24/2019 5:56:34 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर): घने कोहरे में तेज-रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक सवार दो छात्रों को टक्कर मार दी, जिसमें एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसे रेवाड़ी के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे को अंजाम देने के बाद आरोपी ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। मृतक छात्र नवीन का पिता राजकुमार खेती-बाड़ी का काम करता है और नवीन उसका बड़ा बेटा था।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस से बताया की सुबह करीब साढ़े 8 बजे जतिन ओर नवीन अपनी बाइक पर सवार होकर गांव खंडोडा से रेवाड़ी आईटीआई में अपना प्रेक्टिकल का एग्जाम देने जा रहे थे कि जैसी ही उनकी बाइक खंडोडा मोड़ पर पहुंची तो सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी टक्कर इतनी भीषण थी कि 19 वर्षीय नवीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जतिन गम्भीर रूप से घायल हो गया।

गम्भीर अवस्था में खंडोडा निवासी 19 वर्षीय जतिन को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है। पुलिस ने मृतक नवीन के शव को रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया है। पुलिस ने ट्रैक्टर के रजिस्ट्रेशन के आधार पर लापरवाही से चलाने का मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

Shivam