रोडवेज बस में चढ़ते समय गिरा आईटीआई की छात्र, ग्रामीणों ने तोड़े शीशे

2/27/2019 10:34:05 AM

गोहाना(सुनील): सोनीपत के गोहाना में आईटीआई का एक छात्र बस से उस वक्त गिर गया, जब वह कॉलेज के लिए हरियाणा रोडवेज की बस में चढ़ रही था। छात्र बस से गिरने के बाद गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे खानपुर पीजीआई में भर्ती करवाया गया है। वहीं इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों व छात्रों ने बस में तोड़-फोड़ कर दी, हालांकि बस का चालक व कंडक्टर मौके से फरार हो गए हैं। 



बताया जा रहा है कि हरियाणा रोडवेज की बस दिल्ली से गोहाना की ओर आ रही थी। घायल छात्र गांव बड़ौत का रहने वाला है, जिसका नाम राकेश व उम्र 18 वर्ष है। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि बस गांव के पास पहुंची और बिना रुके चलती बनी। बस की स्पीड कम थी, गांव के बस स्टैंड के पास खड़ा राकेश चलती बस में चढऩे लगा, जिस कारण उसका हाथ फिसल गया और बस के पिछले टायर से राकेश टकरा कर घायल हो गया। राकेश के पैर में फ्रैक्चर बताया जा रहा है। घायल हुए राकेश को इलाज के किये खानपुर महिला मेडिकल कॉलिज में भर्ती करवाया गया है।

ग्रामीणों की माने तो गांव बड़ौता से गोहाना पढऩे के लिए कालेज व आईटीआई काफी बच्चे जाते हैं, लेकिन बस चालक गांव में बने बस स्टॉपिज पर बस को नहीं रोकते, जिस के चलते गांव के बच्चों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

वहीं बस चालक ने बताया कि बस काफी ओवरलोड और यात्रियों से खचाखच भरी हुई थी। काफी छात्र बस की खिड़कियों में लटके हुए थे और बस में चढऩे का कोई भी स्थान नहीं था। लेकिन गांव बड़ौदा के स्टेज पर खड़े हुए बच्चे बस को हाथ देकर रुकवाने लगे, लेकिन गाड़ी ओवरलोड  होने के कारण ड्राइवर ने बस को नहीं रोकी।

कई छात्रों ने चलती बस में चढऩे का प्रयास किया इसी दौरान बस के दरवाजे पर लटके हुए छात्र का संतुलन बिगड़ गया और वह बस के दरवाजे से से गिर गया। उन्होंने बताया कि इस रूट पर सुबह के समय छात्रों की संख्या ज्यादा होती है, जिस कारण दिक्कतें आ रही हैं।

Shivam