J&K: कुलगाम में आतंकी मुठभेड़ में हरियाणा का जवान शहीद, 2 साल पहले हुई थी शादी...आज होगा अंतिम संस्कार

punjabkesari.in Sunday, Jul 07, 2024 - 12:43 PM (IST)

नरवाना (गुलशन चावला) : जम्मू कश्मीर कुलगाम में सेना और आंतकवादियों के बीच चल रही मुठभेड़ में जींद के नरवाना का जवान प्रदीप शहीद हो गया। शहीद प्रदीप कमांडो नरवाना के जाजन वाला गांव का रहने वाला था। प्रदीप कमांडों के शहीद होने की सूचना मिलते ही गांव में मातम छा गया। 

PunjabKesari

2015 में सेना भर्ती हुआ था शहीद प्रदीप कमांडो

बताया जा रहा है कि शहीद प्रदीप कमांडो 2015 में सेना भर्ती हुआ था। प्रदीप की शादी 2022 में हुई थी। प्रदीप गांव की शान था। प्रदीप के शहीद होने की जानकारी मिलते ही गांव में गमगीन माहौल हो गया। प्रदीप का शव आज गांव में लाया जाएगा। शहीद का अंतिम संस्कार आज गांव में ही किया जाएगा। 

सेना ने दी श्रद्धांजलि

PunjabKesari

4 आतंकवादियों को मार गिराया

वहीं मुठभेड़ में सेना ने चार आतंकवादियों को मार गिराया, जबकि चार अन्य के छिपे होने की आशंका है। जिले में दो अलग-अलग स्थानों पर आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर सुरक्षा बलों द्वारा आतंकवाद विरोधी अभियान शुरू करने के बाद बैक-टू-बैक मुठभेड़ शुरू की गई। 
 


सीएम सैनी ने जताया शोक

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने आतंकियों से लोहा लेते हुए शहीद हुए पैरा कमांडो प्रदीप नैन की शहादत पर शोक जताया है। नायब सिंह सैनी ने सोशल मीडिया पर प्रदीप नैन की फोटो शेयर कर कहा कि जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों से मुठभेड़ में वीरगति को प्राप्त हुए हरियाणा के लाडले बेटे गांव जाजनवाला नरवाना (जीन्द) निवासी पैरामिलिट्री कमांडो प्रदीप नैन को नमन करता हूं। मां भारती के लिए किया गया उनका सर्वोच्च बलिदान हमेशा प्रेरणा का स्त्रोत रहेगा। ईश्वर से प्रार्थना है कि वीरगति को प्राप्त वीरात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिजनों को यह वज्रपात सहने की असीम शक्ति प्रदान करें।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

static