प्रेसवार्ता करने आए जगदीश झींडा को कार सेवकों ने गुरुद्वारा से बाहर निकाला, हुआ हंगामा

9/23/2021 7:47:05 PM

करनाल (केसी आर्या): करनाल जिले में स्थित डेरा कार सेवा गुरुद्वारा में जबरदस्त हंगामा हो गया। यहां प्रेसवार्ता कर रहे एचएसजीपीसी के पूर्व अध्यक्ष जगदीश झींडा को कारसेवकों ने डेरे से बाहर निकाल दिया। वहीं डेरे से निकाले जाने के बाद नाराज हुए झींडा ने भाकियू नेता गुरनाम सिंह चढूनी कोसा।

करनाल जिला सचिवालय के बाहर किसानों का धरना कई दिन तक चला, जब सरकार और किसानों के बीच समझौता हो गया तो किसान यहां से उठ गए। वहीं इसके बाद जगदीश सिंह झींडा आज करनाल में मीडिया के सामने आए और कहा कि ये समझौता उन्होंने करवाया है। झींडा डेरा कार सेवा में प्रेसवार्ता करने के लिए आए तो उन्हें डेरा सेवकों ने बाहर निकाल दिया। 

डेरा के सेवकों ने कहा कि ये किसानों के खिलाफ गलत बोलते हैं, इसलिए हम इन्हें बाहर निकाल रहे हैं। वहीं जगदीश सिंह झींडा भी गुस्से में अपशब्द बोलकर गुरुद्वारे से बाहर आ गए। उन्होंने गुरनाम सिंह चढूनी को कोसते हुए कहा कि वो लालची हैं, किसानों की लाशों पर खेलना चाहता हैं। झींडा ने कहा कि सरकार की तरफ से समझौते के जो 45 लाख रुपए आए उनमें से चढूनी टांका मारना चाहते थे। उन्होंने कहा कि मैं किसानों की एक कमेटी बनवाकर पूरे मामले की जांच करवाऊंगा।

वहीं जगदीश सिंह झींडा ने कहा कि वे किसानों के साथ हैं और 27 सितंबर के बंद का भी समर्थन करेंगे पर उन्होंने ये साफ कर दिया कि वो चढूनी के खिलाफ हैं और उनके खिलाफ आगे भी मोर्चा खोलते रहेंगे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam