"उदयभान अपने गृह क्षेत्र में नहीं जीता पाए प्रत्याशी, दे देना चाहिए इस्तीफा..." जगदीश नायर का तीखा हमला

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2024 - 01:32 PM (IST)

होडल (हरिओम भारद्वाज): हरियाणा में लोकसभा चुनावों के नतीजे आने के बाद 5 सीटों पर जहां कांग्रेस जीती वहीं बाकी पांच सीटों पर बीजेपी ने भी जीत हासिल की है। वहीं पार्टी की जीत को लेकर कई नेताओं के बयान सामने आने लगे हैं। वहीं होडल से बीजेपी विधायक जगदीश नायर ने भी प्रेस वार्ती कर लोकसभा में बीजेपी की जीत पर कार्यकर्ताओं का और जनता का धन्यवाद किया है।

बता दें कि होडल के विधायक जगदीश नायर ने बुधवार को प्रेसवार्ता में कहा कि फरीदाबाद लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर की तीसरी बार जीत होना, जनता की और कार्यकर्ताओं में मेहनत की जीत है। विधायक जगदीश नायर ने कहा जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास पर विश्वास जताया है। जिसका असर विधानसभा के चुनावों में भी भारी बहुमत से जीतर तीसरी बार फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी।

PunjabKesari

कांग्रेस पर बोला हमला

वहीं जगदीश नायर ने कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोलते हुए उदयभान की इस्तीफे की बात कह दी। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद लोकसभा छेत्र उदयभान का गृह छेत्र है और उदयभान अपने लोकसभा प्रत्याशी को ही नहीं जीत पाए तो ऐसे में उदयभान को अपने हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। जगदीश नायर ने सभी कार्यकर्ताओं के साथ लड्डू खिला कर जश्न मनाया। वहीं कार्यालय पर बीजेपी जीत को लेकर लोगों का बधाई देने का तांता लगा हुआ है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

static