नन्हीं जाह्नवी ने हरियाणवी गाने पर किया ऐसा डांस, बिग बी बोले- simply astounding🌹🌹 !!

10/26/2020 11:05:07 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): कहते हैं कि प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती यदि आपके अंदर कुछ टैलेंट है, तो तमाम मुश्किलों और साधनों के अभाव के बावजूद भी कोई आपको लक्ष्य हासिल करने से रोक नहीं सकता। पूत के पांव पालने में ही नजर आ जाते हैं। इस कहावत को चरितार्थ करते हुए पानीपत की 8 वर्षीय बेटी जाह्नवी बटला डांसिंग के क्षेत्र में कदम आगे बढ़ा रही है। 

जाह्नवी के माता-पिता द्वारा घर पर ही बनाया गया एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। जिस पर बॉलीवुड के सुपरस्टार और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी कमेंट कर उसे अपने एफबी ट्विटर और इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट किया है।



जाह्नवी के माता-पिता बताते हैं कि 5 साल की उम्र में उसने पानीपत में आयोजित डांसिंग शो बेटी मेरी सुपरस्टार में भाग लिया जिसे लोगों ने खूब सराहा। उसके बाद उसे डांस की थोड़ी बहुत प्रैक्टिस कराई गई। दिसंबर 2019 में जाह्नवी ने चंडीगढ़ में आयोजित इंडिया नेक्स्ट मास्टर किड्स प्रोग्राम में ऑनलाइन भाग लिया। जिसके लिए उसे सेमी फिनाले के बिना ही ग्रैंड फिनाले में जगह मिली। यह प्रोग्राम 8 नवंबर को ऑनलाइन ही आयोजित किया जाना है। 



उन्होंने बताया कि घर पर ही बनाए गए जाह्नवी के डांसिंग वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर काफी मिलियंस लाइक मिल रहे हैं और लोगों द्वारा खूब सराहा जा रहा है। जाह्नवी के डांसिंग वीडियो की पंजाबी गायक मिस पूजा सिंगर और शेरा बाजवा भी काफी तारीफ कर चुके हैं। बहरहाल चारों तरफ से जाह्नवी को बधाइयां मिल रही हैं और पंजाबी गायक हो या बॉलीवुड के अभिनेता अब उसके प्रशंसा कर रहे हैं।

Shivam