4 हजार में राजस्थान से बहू लाने वाले कृषि मंत्री के बयान पर नवीन जयहिंद का पलटवार

punjabkesari.in Monday, May 09, 2022 - 06:31 PM (IST)

रोहतक(दीपक): कृषि मंत्री जेपी दलाल के बयान को लेकर आप पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद भड़क उठे और बेरोजगारों के लिए दिए गए मंत्री के बयान को शर्मनाक बता दिया। जयहिंद का कहना है कि बेरोजगारों के साथ भद्दा मजाक करने की बजाय जेपी दलाल मनोहरलाल खट्टर और अनिल विज की शादी करवा दें। जयहिंद ने कहा के कृषि मंत्री जेपी दलाल का बयान बेरोजगारों के लिए एक भद्दा मजाक है। बेरोजगार युवाओं के लिए सरकार भर्तियां निकालने की बजाए उन्हें बिजनेसमैन बनने की सलाह दे रही है। लेकिन सरकार उद्योग धंधों के लिए केवल बड़े लोगों को ही लोन देती हैं। बिजनेसमैन बनने के लिए इन बेरोजगारों के पास पैसे कहां से आएंगे। इसलिए इस तरह का भद्दा मजाक करने की बजाए मंत्री जेपी दलाल को अपनी सरकार को सलाह देनी चाहिए कि वें युवाओं के लिए नौकरियों की राह खोलें।

विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले नवीन जयहिंद यहीं नहीं रूके, बल्कि कृषि मंत्री द्वारा युवाओं की शादी को लेकर कही गई बात पर भी उन्होंने मंत्री पर जमकर हमला बोला। जयहिंद ने कहा कि कृषि मंत्री कहते हैं कि युवा उन्हें कहते हैं कि हमें सरकारी नौकरी दिलवा दो ताकि हम राजस्थान से 4 हजार में राजस्थान से बहू ला सकें। इस पर नवीन जयहिंद ने कहा कि वे मंत्री दलाल को 8 हजार रुपये देंगे। इन रुपयों से वे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और गृहमंत्री अनिल विज के लिए राजस्थान से बहू ले आएं।

कृषि मंत्री ने युवाओं की शादी को लेकर रोहतक में दिया था बयान

बीते दिनों हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने रोहतक में आयोजित एक कार्यक्रम में सरकारी नौकरियों की बजाए युवाओं को बिजनेस करने की सलाह दी थी। यही नहीं जेपी दलाल ने कहा था कि उनके पास लोग आकर डिमांड रखते हैं कि उन्हें कहीं सरकारी नौकरी दिलवा दें ताकि वें 4 हजार रुपये में राजस्थान से अपने लिए बहू ला सकें।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static