मॉनसून सत्र में मुख्यमंत्री व सत्तासीन नेताओं को गंगाजल भेंट किया जाएगा: जयहिंद

8/12/2018 8:48:12 PM

चंडीगढ़(धरणी): आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा है कि 17 अगस्त से शुरू हो रहे मॉनसून सत्र में हरियाणा के मुख्यमंत्री व सत्तासीन नेताओं को गंगाजल भेंट किया जाएगा। जयहिंद ने जनता को सम्बोधित करते हुए भाजपा सरकार की घटिया राजनीति का खुलासा करते हुआ कहा कि "भाईचारा -कावड़ -यात्रा" के दौरान पानीपत पुलिस द्वारा खट्टर सरकार के इशारे पर कावडिय़ों को गंगाजल सहित थाने ले जाने की कोशिश भाजपाइयो के हिन्दू होने के असली चेहरे को दिखाता है। अगर असली होते तो भोले बाबा के कावडिय़ों व गंगाजल का अपमान नहीं करते। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गंगाजल से डर गये है जो कावडिय़ों के साथ बदतमीजी तक उतर आये थे पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज तुरंत क्यों नहीं किया ,देरी से दर्ज मुकद्दमा राजनैतिक षड्यंत्र दर्शाता है। भाजपा सरकार को तो आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर फर्जी केस करने की आदत हो गई है। 

जयहिंद ने दक्षिण हरियाणा के नेता व भाजपा के मंत्री राव इन्द्रजीत पर भी निशाना साधते हुए कहा कि राव इन्द्रजीत ने अपने मुख्यमंत्री बनने के मुंगेरी लाल के सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने हर बार गुरुग्राम की जनता के साथ धोखा किया। जिस भी पार्टी व सरकार में जाते है उसी में मुख्यमंत्री से न बनने की बात कह कर गुरुग्राम के विकास की बलि चढ़ा देते है। गुरुग्राम के स्थानीय विधायकों ने भी सिर्फ सत्ता का सुख भोगा है। जनता के कामों से कोई सरोकार नहीं है।

Shivam