“सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो 5000 लोग देंगे धरना…” जयकिशन के परिजनों की पुलिस को चेतावनी

3/18/2024 2:43:34 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण कुमार धनखड़)इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी और उनके सहयोगी जयकिशन दलाल की हत्या के मामले में संलिप्त आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जयकिशन दलाल के परिजनों ने झज्जर के डीसी शक्ति सिंह से मुलाकात की। इस दौरान बहादुरगढ़ के दलाल खाप के अंतर्गत आने वाले मांडोठी, छारा और आसौदा गांव के मौजिज लोग भी जयकिशन दलाल के परिजनों के साथ मौजूद रहे। एक तरफ जहां उन्होंने इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की, तो वहीं दूसरी तरफ मामले में जल्द ठोस कार्रवाई नहीं करने पर पुलिस प्रशासन को चेतावनी भी दी।

मांडोठी गांव की अगुवाई में दलाल खाप से जुड़े छारा और आसौदा गांव के मौजिज लोग जयकिशन दलाल के परिजनों के साथ झज्जर लघु सचिवालय पहुंचे। परिजन पुलिस के आला अधिकारियों से मिलना चाहते थे। लेकिन पुलिस का कोई भी बड़ा अधिकारी झज्जर में मौजूद नहीं था। जिस वजह से उन्होंने DC शक्ति सिंह से मुलाकात की। परिजनों ने इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी और उनके सहयोगी जयकिशन दलाल की हत्या के आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग भी की।

परिजनों की पुलिस को चेतावनी

परिजनों का कहना है कि पुलिस ने इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त से अभी तक बाहर है। ऐसे में उन्होंने पुलिस को चेतावनी दी है कि आज महज 100 लोग झज्जर के लघु सचिवालय पहुंचे हैं। अगर पुलिस प्रशासन ने जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो 5000 की संख्या में नफे सिंह राठी के समर्थक लघु सचिवालय के सामने धरना भी दे सकते हैं।

जय किशन दलाल के परिजनों ने बताया कि डीसी शक्ति सिंह ने उन्हें आश्वासन दिया है कि इस मामले में जल्द ही पुलिस बड़ा खुलासा करने जा रही है। हालांकि अभी प्रशासनिक अधिकारी इस मामले में परिजनों को ज्यादा जानकारी देने से बच रहे हैं क्योंकि ज्यादा जानकारी लीक होने पर जांच भी प्रभावित हो सकती है। ऐसे में अब देखना होगा कि नफे सिंह राठी और जय किशन दलाल की हत्या को अंजाम देने वाले शार्प शूटरों तक पुलिस कब तक पहुंचने में कामयाब हो पाती है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Nitish Jamwal