जजपा देगी प्रदेश में रोजगार, शिक्षा, सुरक्षा,विकास का माहौल : जय भगवान शर्मा

4/30/2019 6:55:24 PM

कैथल (जोगेंद्र कुंडू): आप जेजेपी गठबंधन प्रत्याशी जय भगवान शर्मा डीडी ने कलायात हल्के में पार्टी पद्धाधिकारीयों और कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर प्रचार किया। डीडी के चुनाव प्रचार काफिले ग्रामीण क्षेत्रों में जहां गठबंधन के झण्ड़े लोगों के घरों पर लगाए वही ड़ोर टु ड़ोर जन संर्पक अभियान चलाकर पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगें। इस अवसर पर जय भगवान शर्मा ने चंदाना ,रोहेटिया, बाना, खारक, पांडवा, जुलानीखेड़ा और वजीर नगर में नुकड़ सभाएं की।

जय भगवान शर्मा ने कहा कि भाजपा ने युवाओं को रोजगार, महिलाओं को सुरक्षा, शिक्षा, अधिकार, किसानो के लिए स्वामीनाथन रिर्पोट लागु करने और कर्जा माफी जैसी घोषणाएं कर जनता से झुठ बोलकर वोट लिए थे लेकिन देश और प्रदेश की जनता जुमलेबाजी में माहिर लोगों की असलियत जान चुकी है। डीडी शर्मा ने कहा कि भाजपा राज में अनेक बड़े-बड़े घोटाले हुए है जिन पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने या तो चुप्पी साध ली या फिर लीपापोती कर दी।

मुख्यमंत्री खट्टर कुरुक्षेत्र की जनता को दें गीता जयंती घोटाले पर जबाब
कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से आप-जजपा गठबंधन प्रत्याशी जय भगवान शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, नरेन्द्र मोदी की नकल मारकर माहिर बनने का अभ्यास करते हैं। डीडी ने कहा कि सीएम ईमानदारी का ढ़ोल पीटते है ईमानदारी और पारदर्शिता के नाम पर कुरुक्षेत्र में हुए गीता जंयती घोटाले पर जनता को जबाब देना चाहिए।

थानेसर शहर और कलायात ग्रामीण क्षेत्रों में डीडी शर्मा का जोरदार स्वागत
कलायात ग्रामीण क्षेत्रों में महिलाओं, पुरुषों ने डीड़ी शर्मा का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया वहीं थानेसर शहर में भी युवाओं जत्थे, बाईकों के काफिले ने डीडी शर्मा का गर्म जोशी से अभिनंदन किया। डीडी शर्मा ने कहा कि अगर जनता ने उन्हें अवसर दिया तो वे धर्मक्षेत्र-कुरुक्षेत्र के ध्वज को न केवल विश्व स्तर पर फहराऐगें बल्कि क्षेत्रवासियों का भी मान रखेगें।

Naveen Dalal