जलेबी बाबा दुष्कर्म कांड मामला, सजा पर बहस पूरी न होने के चलते टली सुनवाई

1/7/2023 4:37:22 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट) : महिलाओं से तंत्र मंत्र के नाम पर उनको नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने वाले दोषी जलेबी बाबा को कोर्ट ने आज सजा नहीं सुनाई है। कोर्ट अब 9 जनवरी को बलात्कारी बाबा को सजा सुनाएगा। आज मामले पर बहस पूरी न होने के चलते आज दोषी बाबा को सजा नहीं सुनाई गई। जलेबी बाबा पर 120 महिलाओं के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी लगे थे। जलेबी बाबा महिलाओं की अश्लील वीडियो बना उन्हें ब्लैकमेल भी करता था।

बता दें कि फतेहाबाद के टोहाना के काली माता मंदिर रोड पर स्थित बाबा बालक नाथ मंदिर के संचालक बाबा अमरपुरी पर दर्जनों महिलाओं के साथ रेप के आरोप लगे थे। यह सब उस समय उजागर हुआ जब इस से संबंधित दर्जनों वीडियो लीक हुए थे। जलेबी बाबा की अलग-अलग महिलाओं के साथ कई वीडियो सामने आई थी। जलेबी बाबा की अलग-अलग महिलाओं के साथ करीब 120 अश्लील वीडियो सामने आई थी। 19 जुलाई 2018 को बाबा के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। उसके बाद उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया।

गौर रहे कि पुलिस ने कोर्ट में बाबा के खिलाफ एक नवंबर 2020 को 200 पन्नों की चार्जशीट डाली थी। इस दौरान 20 बार गवाहियां हुई, जिसमें पीड़ित नाबालिगा, महिलाओं सहित पुलिस के अधिकारियों व एफएसएल के अधिकारियों के भी कोर्ट में बयान दर्ज किए गए थे। दुष्कर्मी जलेबी बाबा के खिलाफ फतेहाबाद की सेशन कोर्ट में ही नहीं बल्कि टोहाना की कोर्ट में भी एनडीपीएस एक्ट का केस दर्ज है। जब बाबा के आश्रम में उसके कमरे की जांच की गई तो वहां से अफीम बरामद हुई थी, इस मामले में बाबा के खिलाफ टोहाना में एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज हुआ था। तांत्रिक बनने से पहले अमरपुरी टोहाना के रेलवे रोड पर जलेबी की रेहड़ी लगाता था। इस वजह से उसे जलेबी वाला बाबा का नाम भी मिला था। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana