आढ़ती पर कार्रवाई की मांग को लेकर सब्जी मंडी में लगाया जाम

11/16/2019 5:41:16 PM

कैथल (सुखविंद्र सैनी)- गत 31 अक्तूबर को कैथल सब्जी मंडी में आढ़तियों द्वारा एक सब्जी विक्रेता की पत्नी व उसके बेटे के साथ मारपीट किए जाने के मामले में पुलिस द्वारा एफ.आई.आर. दर्ज किए जाने के बावजूद कोई गिरफ्तारी न होने पर आज प्रजापति समाज के सैंकड़ों लोगों ने सब्जी मंडी जाम कर दी और आढ़ती के खिलाफ नारेबाजी की। जानकारी अनुसार आढ़ती ने सब्जी विक्रेता से कुछ पैसे लेने थे। इस एवज में आढ़ती ने उसकी बाइक छिन ली थी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी आढ़ती व अन्य पर मामला तो दर्ज कर लिया, लेकिन कोई गिरफ्तारी नहीं की थी। ऑ

मामले को लेकर गत 15 नवम्बर को भी प्रजापति समाज के सैंकड़ों लोगों की एक पंचायत सिटी एस.एच.ओ. प्रदीप कुमार से मिले थे और कार्रवाई की मांग की थी लेकिन रात भर इंतजार करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई तो आज समाज के लोग सुबह-सुबह सब्जी मंडी पहुंचे और जाम लगा दिया।

जाम लगाने वाले प्रजापति समाज के लोगों ने मांग की है कि आढ़ती ने महिला के साथ छेडख़ानी करते हुए उसके कपड़े तक फाड़ दिए थे, लेकिन इसके बावजूद पुलिस ने केवल हल्की धाराएं लगाकर खानापूर्ति कर दी। लेकिन अब समाज के लोग अब चुप नहीं बैठेंगे। जब तक उन्हें इंसाफ नहीं मिलेगा, वे आज धरने से नहीं उठेंगे।

Isha