सरहौल टोल पर जरा सी तकरार मारपीट तक पहुंची, घंटों तक जाम में फंसे राहगीर

2/26/2019 4:18:17 PM

गुरूग्राम(मोहित): गुरुग्राम दिल्ली एक्सप्रेस वे सरहौल टोल पर जरा सी तकरार ने इतना तूल पकड़ा कि विवाद मारपीट तक जा पहुंचा। वहीं इस विवाद के कारण टोल पर जाम लगना शुरू हो गया और करीब एक घंटे तक लोग जाम में फंसे रहे। दरअसल, टैक्सी ड्राइवर के साथ मारपीट के बाद गुस्साएं टैक्सी ड्राइवरों ने एक्प्रेसवे को जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद इस जाम को खुलवाया।

बताया जा रहा है कि सुबह करीब 11 बजे एमसीडी टोल प्लाजा पर टैक्स ना देने के को लेकर टैक्स ड्राइवर और टोल कर्मियों के बीच काफी झड़प हुई। उसी दौरान टैक्सी ड्राइवर और टोल कर्मियों के बीच विवाद मारपीट पर आ पहुंचा, जिसके बाद टैक्सी ड्राइवर ने अपनी साथियों के साथ मिलकर टोल प्लाजा के पास ही जाम लगा दिया। देखते ही देखते जाम सरहौल टोल से लेकर इफको चौक तक पहुंच गया।



जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया। टैक्सी ड्राइवर्स का आरोप था कि टोल प्लाजा कर्मियों को टैक्स देने के बाद भी उसके साथ गाली गलौच और मारपीट की गई है। वहीं टैक्सी ड्राइवरों ने इस मामले में पुलिस से कार्रवाई की मांग की पुलिस ने इस पूरे मामले में टैक्सी ड्राइवर्स को आश्वासन दिया तो उसके बाद जाम खुला, इस बीच करीब एक घंटे तक लोगों को जाम में फंसा रहना पड़ा।

Shivam