अंबाला में गृह मंत्री का जनता दरबार: फौजी पति की शिकायत पर पत्नी महिला SPO को सस्पेंड करने के दिए आदेश

10/1/2022 7:22:07 PM

अंबाला (अमन कपूर) : हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने अंबाला कैंट में जनता कैंप लगाकर लोगों की शिकायतें सुनी। इस दौरान काफी भीड़ देखने को मिली और प्रदेशभर से लोग न्याय की उम्मीद में विज के जनता कैंप में खड़े दिखाई दिए। जनता कैंप में बढ़ती भीड़ विज के प्रति लोगों के बढ़ते विश्वास के कारण भी है। आज जनता कैंप में अनिल विज सख्त एक्शन में दिखाई दिए। 

वहीं विज ने सिरसा में कार्रवाई में दखल देने वाले एसएचओ को ट्रांसफर करने के आदेश दिए तो वहीं विज के जनता कैंप में कई फौजी शिकायतें लेकर पहुंचे जिन पर भी विज अधिकारियों के प्रति सख्त दिखाई दिए। एक मामले में फौजी को उसकी पुलिस वाली पत्नी के द्वारा परेशान करने का मामला आया तो विज ने तुरंत महिला एसपीओ को सस्पेंड करने के आदेश दिए। विज ने कहा फौजी बार्डर पर ड्यूटी करें या शिकायतें लेकर घूमे ऐसे मामलों में लापरवाही बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

हरियाणा सरकार के द्वारा गैंगस्टरों व नशा बेचने वालों के खिलाफ बुलडोजर अभियान चलाया जा रहा है। जिसको लेकर बंबीहा ग्रुप ने हरियाणा सरकार को धमकी जारी की है। जिस पर बोलते हुए अनिल विज ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में नहीं आया, लेकिन ये कार्रवाई जारी रहेगी। हम कानूनी प्रक्रिया पूरी करके कार्रवाई करते हैं। यह कार्रवाई उनके खिलाफ है जिन्होंने अवैध धंधों की कमाई से संपत्ति बनाई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


 

Content Writer

Manisha rana