किसानों के बहाने विपक्ष खराब करना चाहता है प्रधानमंत्री मोदी की छवि: जांगड़ा

1/15/2021 1:06:53 AM

गोहाना (सुनील जिंदल): राज्यसभा सांसद रामचन्द्र जांगड़ा ने कहा कि विपक्ष किसानों के बहाने देश के प्रधानमंत्री मोदी की छवि को खराब करना चाहता है। किसानों द्वारा 26 जनवरी को लाल किले पर तिरंगा फहराने का आह्वान पर उन्होंने कहा कि किसी को कानून को हाथ में लेने की इजाजत नहीं, लाल किले पर अब तक केवल प्रधानमंत्री ही तिरंगा फहराते आए हैं। रामचन्द्र जांगड़ा मकर संक्राति के अवसर पर आयोजित एक कार्यकम में शिरकत करने पहुंचे थे।

भाजपा से राज्यसभा सांसद रामचन्द्र जांगड़ा ने कृषि कानूनों पर सुप्रीम कोर्ट के द्वारा गठित कमेटी को किसानों द्वारा सही न मानने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट देश की सर्वोच्च अदालत है, जिसका विरोध भाजपा कांग्रेसी व कम्युनिस्ट कल्चर वाले कर सकते हैं, मगर सुप्रीम कोर्ट का सभी को सम्मान करना चाहिए। उसके न्याय पर विश्वास रखना चाहिए। 

जांगड़ा ने कहा कि यह आंदोलन किसानों का कम बल्कि विपक्ष का ज्यादा लग रहा। इनका एक ही मकसद है देश के प्रधानमंत्री मोदी की छवि को खराब करना, आम किसान प्रधानमंत्री की छवि खराब नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र में एक सीमा के दायरे में सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है। 

Shivam